PM Modi wrote 'Garbo' song

PM Modi ‘Garbo’ Song : PM मोदी के गाने की मची धूम…! एक ही दिन में मिले ताबड़तोड़ Views, प्रधानमंत्री ने जताया पूरी टीम का आभार, देखें वीडियो..

PM Modi wrote 'Garbo' song : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक कविता से प्रेरणा लेते हुए, जेजस्ट म्यूजिक ने इसे तैयार किया है।

Edited By :   Modified Date:  October 15, 2023 / 08:05 AM IST, Published Date : October 15, 2023/8:03 am IST

PM Modi wrote ‘Garbo’ song : नई दिल्ली। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब एक गीतकार भी बन चुके है। पीएम मोदी ने एक गरबा के लिए लिरिक्स लिखे हैं। पीएम मोदी के इस गाने का टाइटल है ‘गरबो’। नवरात्रि के ​एक दिन पहले ही इस गाने को रिलीज कर दिया गया है। लोग इस गाने को इतना पसंद कर रहे हैं कि अभी 24 घंटे भी नहीं हुए है और 3 मिलियन के करीब व्यूज आ चुके हैं। यह गरबा ट्रैक उत्सव के रंग में रंगा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक कविता से प्रेरणा लेते हुए, जेजस्ट म्यूजिक ने इसे तैयार किया है। बता दें कि इस गाने की संगीतमय प्रस्तुति एवं ध्वनि भानुशाली, तनिष्क बागची एवं टीम ने दी है।

read more : Monkey Video Viral : दफ्तर में बैठकर अधिकारी नहीं बल्कि बंदर ने खंगाली फाइलें, वीडियो हुआ जमकर वायरल, SDM ने बताया पूरा माजरा.. 

पीएम मोदी ने ध्वनि भानुशाली का जताया आभार

PM Modi wrote ‘Garbo’ song  : मोदी ने सोशल मीडिया मंच X (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में लिखा, वर्षों पहले मेरे लिखे एक गरबा की इस प्यारी संगीतमय प्रस्तुति के लिए ध्वनि भानुशाली, तनिष्क बागची और जेजस्ट म्यूजिक की टीम आपको धन्यवाद। इसने मेरी यादों को ताजा कर दिया।

ध्वनि भानुशाली ने जतया पीएम मोदी का शुक्रिया

मोदी की ओर से यह पोस्ट ध्वनि भानुशाली के एक पोस्ट के जवाब में किया गया है। ध्वनि ने X पर गरबा की संगीतमय प्रस्तुति को शेयर किया है। पोस्ट में कहा, ‘‘प्रिय नरेंद्र मोदी जी, तनिष्क बागची और मुझे आपका लिखा गरबा पसंद आया। हम एक नई लय, संगीत और अंदाज के साथ एक गीत तैयार करना चाहते थे। जेजस्ट म्यूजिक ने इस गीत और वीडियो को तैयार करने में हमारी मदद की।

 

कंगला रनोत ने भी की ता​रीफ

बॉलिवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने इस गरबा गीत के लिए PM मोदी की तारीफ करते हुए X पर लिखा- कितना सुंदर है, चाहे अटल जी की कविताएं हों या नरेंद्र मोदी जी के गाने और कहानियां कहने की बात हो। हमारे इन महान नायकों को कला में डूबे हुए देखकर खुशी होती है। नवरात्रि 2023 गरबा। सभी कलाकारों के लिए प्रेरणादायक।

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp