Happy Birthday Prakash Raj

Happy Birthday Prakash Raj : भारतीय फिल्मों का एक ऐसा खलनायक, जिनकी अदायगी के सामने बड़े-बड़े सुपरस्टार भी फीके…

Happy Birthday Prakash Raj : भारतीय फिल्मों का एक ऐसा खलनायक, जिनकी अदायगी के सामने बड़े बड़े सुपरस्टार भी फीके...

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2023 / 07:58 AM IST, Published Date : March 26, 2023/7:57 am IST

मुंबई।  Happy Birthday Prakash Raj आज भारतीय फिल्मों के दमदार अभिनेता प्रकाश राज का 58वां जन्मदिन है। प्रकाश राज का जन्म आज ही के दिन कर्नाटक राज्य के बेंगलुरु में हुआ था। उन्होंने पूरे फिल्मी करियर में 150 से ज्यादा फिल्मों में सभी तरह के रोल प्ले किया है।प्रकाश राज ने ढेर सारी फिल्मों में खूंखार विलेन का रोल प्ले किया है। उनकी अदायगी में अलग लेवल का स्पार्क देखने को मिलता है। प्रकाश राज भारतीय फिल्मों के एक ऐसे अभिनेता है। जो कई बार मुख्य हीरो पर भारी पड़ जाते है। कई फिल्मों को प्रकाश राज के अभिनय के लिए ही जाना जाता है।

यह भी पढ़ें : दुनिया के सबसे ऊंचे रेलवे पुल का जल्द होगा उद्घाटन, जानें क्या है खास… 

Happy Birthday Prakash Raj कन्नड़ फिल्मों से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने के बाद प्रकाश राज ने साउथ की चारों इंड्रस्ट्री में काम किया है। उन्हें अनेको बार बेस्ट विलेन का पुरस्कार मिला है। प्रकाश राज ने आधा दर्जन से ज्यादा हिंदी फिल्मों में काम किया है। अभिनेता ने सिंघम में जयकांत शिखरे, वांटेड में अली भाई और सिंह साब दी ग्रेट में भूदेव सिंह का आईकॉनिक किरदार निभाया है।

यह भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal : सूर्य देव की कृपा से जल्द मालामाल हो जाएंगे ये तीन राशि वाले… 

Happy Birthday Prakash Raj तेलुगू फिल्म निर्माताओं द्वारा अतीत में उन्हें छह बार प्रतिबंधित किया गया था प्रकाश ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।”यदि मेरे साथ काम करने वाले लोग कहते हैं कि मैं छिपाना और तलाश करता हूं, तो वे मुझे क्यों दोहराते हैं? महेश की नौ फिल्मों में मैं अपने दस में से क्यों हूं। तुम मुझे अपने काम के साथ क्यों नहीं न्यायाधीश करते हो? जरूरी नहींसमैं नियमों से नहीं जाना है, मैं अपना पैर नीचे रखता हूं, मैं सामान्यता नहीं लेता। कुछ जगहें हैं जहां मैं सुबह 12 बजे ही आ सकता हूं। मैं नियमों से नहीं जाना चाहता।

यह भी पढ़े ; स्कंदमाता की इन राशियों पर बरसेगी कृपा, जातकों को मिलेगी सुख-शांति, होगी धन की प्राप्ति

 
Flowers