Prithviraj's trailer stopped everyone's talking, while praising the moustache,

पृथ्वीराज के ट्रेलर ने की सबकी बोलती बंद, मूछों को ताव देते हुए अक्षय ने कहा – हरि हर…

Prithviraj's trailer stopped everyone's talking : सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज को लेकर काफी चर्चा में है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:27 pm IST

मुंबई। सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज को लेकर काफी चर्चा में है। भले ही सोशल मीडिया में अक्षय के लूक को ट्रोल किया जा रहा हो लेकिन इस बात से भी नकारा नहीं जा सकता कि पृथ्वीराज के ट्रेलर ने पिछली रिलीज सभी बॉलीवुड फिल्मों के ट्रेलर को व्यूज के मामलें में पछाड़ दिया हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: राज्यसभा चुनाव : 15 राज्यों की 57 सीटों पर 10 जून को होंगे चुनाव, मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ की 5 सीटें भी शामिल

रिलीज के 3 दिन के भीतर पृथ्वीराज के ट्रेलर को 5 करोड़ 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। किसी फिल्म के ट्रेलर मात्र से फिल्म की सफलता या असफलता का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। वैसे भी आजकल जिस फिल्म को सबसे ज्यादा क्रिटिसाइज किया जाता है पब्लिक उन्हें ही बार-बार देखना पसंद करती है। अक्षय की इस फिल्म को सम्राट पृथ्वीराज के लिए हर कोई एक बार जरुर देखना चाहेगा।

read more: महिला डॉक्टर के घर डकैती का खुलासा, नाबालिग समेत 3 आरोपी गिरफ्तार, सोने-चांदी के जेवर और नकदी लेकर फरार हो गए थे बदमाश

फिल्म का पहला गाना हरि हर रिलीज हो चुका है। जिसे Adarsh Shinde ने गाया है। वहीं Shankar-Ehsaan-Loy ने हरि हर सांग को म्यूजिक दिया है। फैंस इस गाने को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। कई लोग तो इसे फिल्म के ट्रेलर से भी बेहतर बता रहे है। बाकि गाने में पृथ्वीराज और संयोगिता के लव लाइफ को सबसे प्रमुखता से दिखाया गया है।

 
Flowers