Rhea Kapoor shared her bikini photo in Maldives

पिंक बिकिनी में Rhea Kapoor ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बोल्ड अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने

Rhea Kapoor: रिया कपूर बिकिनी में पिंक बिकनी में काफी बोल्ड और हॉट दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर रिया की तस्वीरें छाई हुई हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:01 pm IST

अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर मालदीव में अपना समर वेकेशन का इंजाय कर रही हैं। तस्वीर में देख सकते हैं रिया कपूर बिकिनी में पिंक बिकनी में काफी बोल्ड और हॉट दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर रिया की तस्वीरें छाई हुई हैं।

Read more : ‘गुत्थी’ के इस स्टाइलिश अवतार को देखकर छूटी लोगों की हंसी

पिंक बिकिनी में रिया अपना फिगर फ्लॉन्ट करते हुए दिख रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में सोनम कपूर की बहन पूल में जलपरी की तरह स्विमिंग करते हुए फैंस को काफी इंप्रेस कर रही हैं। रिया का अंदाज और उनका स्विमिंग करने का स्टाइल वाकई में काबिल-ए-तारीफ है। बिकिनी में रिया की ये शानदार तस्वीरें उनके डार्लिंग हसबैंड करण बूलानी ने क्लिक की हैं, जिन्हें उन्होंने कैप्शन में क्रेडिट भी दिया है।

read more : अनोखा प्रयास: 10 हजार ग्रीन हैंड प्रिंट लेकर बनाया लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड, इस तरह से रचा इतिहास 

रिया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी दो फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो में रिया पिंक स्ट्रैप्लेस बिकिनी पहने में हुए पूल में चिल करते हुए देखी जा सकती हैं। नो मेकअप लुक और ओपन हेयर में रिया काफी स्टनिंग लग रही हैं। उन्होंने अपने बिकिनी लुक को ब्लैक सनग्लासेस के साथ कंप्लीट किया है। फैंस को भी रिया की बिकिनी फोटोज काफी पसंद आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)


read more : बाल संरक्षण गृह से भागकर बस्ती पहुंचा अपचारी बालक, फिर लोगों ने ऐसे सिखाया सबक, देखें वीडियो 

 

 
Flowers