प्रेग्नेंसी के बाद शादी करने की अफवाह पर पहली बार बोली रिया सेन... कहा मुझे... | Riya Sen for the first time after pregnancy rumored

प्रेग्नेंसी के बाद शादी करने की अफवाह पर पहली बार बोली रिया सेन… कहा मुझे…

प्रेग्नेंसी के बाद शादी करने की अफवाह पर पहली बार बोली रिया सेन... कहा मुझे...

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:47 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:47 pm IST

हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस रिया सेन ने 16 अगस्त 2017 को अपने ब्वॉयफ्रेंड शिवम के साथ एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली थी. इस बीच खबरें आईं कि रिया शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं इसीलिए उन्होंने जल्दी-जल्दी में मैरिज का डिसीजन लिया. अब इन बातों को लेकर रिया सेन ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपने दिल की बातें बयां की हैं। रिया ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि मुझे पता था जल्दबाजी में शादी करने से मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में कयास लगाए जाएंगे. लेकिन मैं इस पर कोई कमेंट नहीं कहना चाहती. मेरे हिसाब से रिलेशनशिप के बाद शादी विश्वास को एक लंबा गेप देना होता है. शादी किसी चीज की गारंटी नहीं है. इससे सब सही हो जाएगा ये जरूरी नहीं है। 

रिया ने आगे कहा कि शादी के मायने सच्चा प्यार, रेस्पेक्ट, ईमानदारी, समझदारी और दो लोगों के बीच की सच्चाई है. जिसे आप खुद बनाते हैं अपने लिए ताकी कोई रिश्ता लंबा चल सके रिया ने अपने प्यार के शुरुआती दिनों के बारे में बात करते हुए कहा कि एक दिन की बात है. जब शिवम सुबह उठे और कहने लगे, चलो हम अभी शादी कर लेते हैं. शादी करने का डिसीजन शिवम का था, ये काफी जल्दी में लिया गया फैसला था. मैं इसे एक्सप्लेन नहीं कर सकती 16 सितंबर को रिया ने बंगाली रीति-रिवाज से शादी की. शादी की सभी रस्में पुणे में हुई, जहां दोनों पक्षों के कुछ फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड ही शामिल हुए. रिया और शिवम की पहली मुलाकात फरवरी में हुई थी. करीब 12 बजे का वक्त था दोनों जुहू के हैरी बार में मिले. उस मीटिंग से एक रात पहले ही वो दिल्ली से यहां आए थे. रिया कहती हैं कि मेरे फ्रेंड्स हम दोनों का मजाक बना रहे थे ये कह कर कि वो मुझसे मिलने ही मुंबई से आया है।