‘आदिपुरुष’ में रावण का मानवीय पक्ष रखने वाले बयान पर सैफ अली खान ने माफी मांगी | Saif Ali Khan apologises for ravan's statement presenting human aspects in 'Adiman'

‘आदिपुरुष’ में रावण का मानवीय पक्ष रखने वाले बयान पर सैफ अली खान ने माफी मांगी

‘आदिपुरुष’ में रावण का मानवीय पक्ष रखने वाले बयान पर सैफ अली खान ने माफी मांगी

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:39 pm IST

मुंबई, 6 दिसंबर (भाषा) आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ में रावण के चरित्र का ‘मानवीय’ पक्ष प्रस्तुत करने संबंधी अभिनेता सैफ अली खान के बयान पर सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हो गया जिसके बाद अभिनेता ने रविवार को अपनी टिप्पणियों के लिए खेद जताते हुए कहा कि उनका इरादा लोगों की भावनाएं आहत करना नहीं था।

पढ़ें- #IBC24AgainstDrugs: 900 प्रतिबंधित नशीली टेबलेट के साथ 2 युवक गिरफ्तार, रायपुर, भिलाई और दुर्ग मे..

‘आदिपुरुष’ में रामायण का चित्रण किया गया है जिसमें ‘बाहुबली’ फेम प्रभास भगवान राम के रूप में और खान लंकेश रावण के रूप में दिखेंगे। फिल्म का निर्देशन ओम राउत करेंगे जिन्होंने ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ का निर्देशन भी किया था।

पढ़ें- बड़ी राहत, प्रदेश में अब RT-PCR से कोरोना टेस्ट…

खान (50) ने एक बयान में कहा, ‘‘मुझे पता चला है कि एक साक्षात्कार में मेरे बयान से विवाद खड़ा हो गया और लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। मेरी ऐसी मंशा नहीं थी। मैं सभी से माफी मांगना चाहूंगा और अपने बयान को वापस लेता हूं।’’ उन्होंने यह भी कहा कि यह फिल्म बुराई पर अच्छाई की जीत का उत्सव मनाने वाली होगी।

पढ़ें- अमेरिकी चुनाव और अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल …

खान ने कहा, ‘‘भगवान राम हमेशा से मेरे लिए नायकत्व के प्रतीक रहे हैं। ‘आदिपुरुष’ बुराई पर अच्छाई की जीत का उत्सव मनाने वाली फिल्म है और पूरी टीम बिना किसी छेड़छाड़ के इस महापुराण को प्रस्तुत करने के लिए काम कर रही है।’’ खान ने हाल ही में एक अखबार को दिये साक्षात्कार में कहा था कि फिल्म में उनके द्वारा अभिनीत दानव राज रावण का पात्र ‘मानवीय’ होगा।