Shriya Saran Romance Video: Actress Romance in Airport With Husband

एयरपोर्ट पर बेकाबू हुई Drishyam 2 की एक्ट्रेस Shriya Saran, खुलेआम पति के साथ करने लगी रोमांस, लोग पूछे- घर में जगह नहीं है क्या

वीडियो में श्रिया सरन अपने पति को खुलेआम लिप किस करते हुए नजर आ रही है! Shriya Saran Romance Video From Airport

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:14 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:14 pm IST

मुंबई: Shriya Saran Romance Video दृश्यम और दृश्यम 2 में अपने दमदार अभिनय से फैन्स को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस श्रिया सरन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में श्रिया सरन अपने पति को खुलेआम लिप किस करते हुए नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो एयरपोर्ट का है। वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स भड़क उठे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स पूछ रहे हैं क्या घर पर समय नहीं मिलता।

Read More: केसरिया इश्क पर दिग्गी राजा के ठुमके,गृह मंत्री ने इशारों में दिग्गी और उमंग की अदावत पर दिया बयान… 

Shriya Saran Romance Video दरअसल, श्रिया सरन अक्सर ही पब्लिकली अपने पति पर प्यार लुटाती नजर आती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, लेकिन लोगों को उनका ये अंदाज पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया। श्रिया सरन का हालिया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे वह अपने पति आंद्रेई कोस्चिव को लिप किस करती दिखाई दे रही है। रविवार को श्रिया और आंद्रेई को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान अभिनेत्री ने पैपराजी को पोज दिए और कैमरा के सामने अपने पति को किस किया। बस फिर क्या था एक्ट्रेस का यही अंदाज अब यूजर्स को पसंद नहीं आ रहा और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी से इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Read More: धमाकेदार है कार्तिक आर्यन की नई फिल्म ‘SHEHZADA’ का टीजर, फैंस बोले अबकी बार 200 करोड़ पार.. 

एक यूजर ने लिखा- क्या वाहियात हरकते है…….कैमरा देखकर शो ऑफ कर रही हैं ये”। दूसरे यूजर ने लिखा- “दुनिया को पता है हस्बैंड वाइफ हो…ऐसी हरकतें करना जरूरी है क्या। तीसरे ने लिखा है- ये तो इन्होंने अपना हुक अप स्टेप बना लिया है। एक ने लिखा- घर में जगह नहीं है क्या या फिर कैमरा मैं करना ज्यादा अच्छा लगता है। हालांकि एक्ट्रेस ने यह पहली बार नहीं किया है। इससे पहले भी उनका लिप किस वीडियो वायरल हो चुका है।

Read More: India news today in hindi 22 November : India VS New Zealand 3rd T20, न्यूजीलैंड ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करने का फैसला, देखें लाइव स्कोर

आपको बता दें कि श्रिया अपने पति और बेटी राधा के साथ बार्सिलोना में रहती हैं। साल 2018 में एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से टेनिस प्लेयर आंद्रेई संग शादी रचाई थी। शादी के 2 साल बाद एक्ट्रेस मां बनी थी। श्रिया के मां बनने की खबर भी इंडस्ट्री में किसी को नहीं हुई थी। खुद एक्ट्रेस ने बेटी संग फोटो शेयर कर इसका खुलासा किया था। श्रेया अपने पति संग हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर नई नई तस्वीर और वीडियो भी पोस्ट करती रहती हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक