Sonu and Titu, what are they doing on the roadside, fans say - everything

सड़क किनारे ये क्या कर रहे सोनू और टीटू, फैंस बोलें – साथ देखना ही सबकुछ…

Sonu and Titu, what are they doing on the roadside, fans say : इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:58 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:58 am IST

मुंबई । इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें अभिनेता कार्तिक आर्यन और सनी सिंह मुंबई की सड़को में स्ट्रीट फूड का आनंद लेते हुए नज़र आ रहे हैं। दोनों स्टार्स की बॉन्डिंग काफी कमाल लग रही है। कार्तिक आर्यन और सनी सिंह ना सिर्फ अच्छे दोस्त है बल्कि बेहतरीन कोस्टार्स भी है।

Read more :  आ रही इंडियन सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, जिसकी स्टारकास्ट देखकर सबके पसीने छूट जाए… 

दोनों स्टार्स ने साथ में प्यार का पंचनामा 2 और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों में काम किया है। कार्तिक और सनी की जुगलबंदी फैंस को काफी ज्यादा पसंद आई। नतीजन सोनू के टीटू की स्वीटी ने बॉक्स ऑफिस पर 152 करोड़ की धाकड़ कमाई की। जो गैर फिल्मी परिवेश से आने वाले एक्टर्स के लिए बड़ी बात है। फिल्म में कार्तिक और सनी ने सोनू और टीटू का रोल निभाया था। दोस्ती और प्यार पर आधारित इस फिल्म ने युवाओं को काफी ज्यादा अट्रैक्ट किया।

Read more :  टाइगर रिजर्व में हथिनी के बच्चे की मौत, डॉक्टरों की निगरानी में चल रहा था इलाज… https://www.ibc24.in/madhya-

लंबे समय बाद दोनो एक्टर सड़क किनारे स्ट्रीट फूड एंजॉय करते दिखें। फैंस दोनों स्टार्स के डाउन टू अर्थ नेचर को देखकर तारीफों के पूल बांध रहे है।सोशल मीडिया में एक यूजर ने लिखा- सोनू और टीटू को साथ देखना ही सबकुछ है, तो वहीं दूसरे ने लिखा – उनमें कभी एटीट्यूड नहीं आया .. एक यूजर ने कार्त‍िक और सनी को BFF भी बताया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)