अवॉर्ड देने आई अभिनेत्री ने मंच पर उतार दिए कपड़े, सभी रह गए हैरान, शरीर पर लिखा था ये संदेश | The actress, who came to give the film award, took off her clothes on the stage, all were left surprised

अवॉर्ड देने आई अभिनेत्री ने मंच पर उतार दिए कपड़े, सभी रह गए हैरान, शरीर पर लिखा था ये संदेश

अवॉर्ड देने आई अभिनेत्री ने मंच पर उतार दिए कपड़े, सभी रह गए हैरान, शरीर पर लिखा था ये संदेश

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:53 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:53 am IST

नईदिल्ली। एक अभिनेत्री ने सरकार तक अपनी बात पहुँचाने के लिए एक सार्वजनिक अवॉर्ड समारोह में अपने कपड़े उतार दिये। 57 वर्षीय अभिनेत्री कोरेन मासिरो ने फ़्रांस के सीज़र अवॉर्ड समारोह के मंच पर ऐसा कारनाम कर दिया कि वहां मौजूद सभी हैरान रह गए। सीज़र अवॉर्ड्स को फ़्रांस में ऑस्कर के बराबर समझा जाता है।

ये भी पढ़ें: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने खोला राज, बोलीं- 5 साल की उम्र में हुआ 

मासिरो मंच पर गधे का कॉस्ट्यूम ओढ़ कर पहुँची थी, जिसके नीचे उन्होंने ख़ून से सनी एक ड्रेस पहनी हुई थी, बाद में उन्होंने इन दोनों को उतार दिया, सीज़र अवॉर्ड समारोह के आयोजकों ने मासिरो को ‘बेस्ट कॉस्ट्यूम’ का अवॉर्ड देने के लिए बुलाया था। लेकिन अपने कपड़े उतारकर मासिरो ने सभागार में बैठे सभी लोगों को हैरान कर दिया।

ये भी पढ़ें: हो गया ऐलान, इस तारीख को रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म ‘राधे : योर …

दरअसल, फ़्रांस में सिनेमाघरों को बंद हुए तीन महीने से ज़्यादा हो चुके हैं और बहुत कलाकार सरकार के इस फैसले से नाख़ुश हैं। उनके शरीर पर कुछ संदेश लिखे हुए थे, धड़ के हिस्से में उन्होंने लिखा था, “कल्चर नहीं, तो फ़्यूचर नहीं।” एक अन्य संदेश जो उन्होंने फ़्रांस के प्रधानमंत्री जिएन कास्टेक्स के लिए अपनी पीठ पर लिखा, वो था, “हमें हमारी कला लौटा दो, जिएन।” इसी समारोह में, मासिरो के निर्वस्त्र होने से पहले कुछ अन्य कलाकारों ने भी सरकार से ऐसी अपील की थी।

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस शहनाज गिल ने कनाडा से शेयर की फोटो…इन 10 खूबसूरत तस्वीरो…

पिछले साल दिसंबर में, सैकड़ों कलाकारों, फ़िल्म निर्देशकों, संगीतकारों, फ़िल्म आलोचकों और कला-जगत के बहुत से अन्य लोगों ने पेरिस में सरकार के ख़िलाफ़ प्रदर्शन किया था, इनकी माँग थी कि जिस तरह अन्य जगहों से प्रतिबंध हटाये गए हैं, कला के केंद्रों से भी प्रतिबंध हटाये जायें और उन्हें खोला जाये।