इस मशहूर एक्ट्रेस और एक्टर की शादी टूटी, 4 साल बाद अलग होने का ऐलान, निराश हुए फैंस | The marriage of this famous actress and actor broke down, after 4 years,

इस मशहूर एक्ट्रेस और एक्टर की शादी टूटी, 4 साल बाद अलग होने का ऐलान, निराश हुए फैंस

इस मशहूर एक्ट्रेस और एक्टर की शादी टूटी, 4 साल बाद अलग होने का ऐलान, निराश हुए फैंस

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:57 pm IST

नई दिल्ली,02 अक्टूबर 2021। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारे समांथा और नागा चैतन्या Samantha-Naga Chaitanya की शादीशुदा जिंदगी टूट गई है, अटकलों के बीच अब दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में ऑफिशियल जानकारी दे दी है। जी हां, समांथा और नागा चैतन्या अलग हो गए हैं। नागा और समांथा ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी के टूटने की खबर दी है।

ये भी पढ़ें: WHRPC ने अतुल सिंघानिया को ‘मानद डॉक्टरेट’ की उपाधि दी, मंत्री सिंहदेव और रमन सिंह ने उपलब्धि पर दी शुभकामनाएं

समांथा ने अपने बयान में लिखा- काफी सोच विचार के बाद मैंने और चैतन्या ने बतौर पति—पत्नी अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है। ”हम सौभाग्यशाली है कि हमारी एक दशक पुरानी दोस्ती है जो कि हमारे रिश्ते की नींव थी, हमें यकीन है कि ये दोस्ती हम दोनों के बीच हमेशा से ही एक अलग जुड़ाव बनाए रखेगी।” उन्होंने आगे लिखा ”हम अपने फैंस, शुभचिंतकों और मीडिया से अपील करते हैं वे इस मुश्किल समय में हमें सपोर्ट करें और हमें जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए प्राइवेसी दे, आप सभी का सपोर्ट के लिए शुक्रिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by S (@samantharuthprabhuoffl)

ये भी पढ़ें:निजी स्कूल और कॉलेजों में पढ़ रही दो बहनों में एक की माफ होगी फीस, इस राज्य के मुख्यमंत्री का बड़ा ऐलान

बता दें कि 2017 में समांथा और नागा चैतन्या की धूमधाम से शादी हुई थी, समांथा और नागा की सुपरहिट जोड़ी टूटने से उनके फैंस काफी निराश हैं, उनकी जोड़ी काफी पसंद की जाती थी, रियल और रील दोनों जगह उनके चाहने वाले थे, समांथा और नागा कपल गोल्स देते थे, ऐसे में उन दोनों के अलगाव ने फैंस को बड़ा झटका दिया है।

ये भी पढ़ें: केजरीवाल ने अन्य पार्टियों के नेताओं से छठ पूजा को लेकर राजनीति नहीं करने की अपील की

दोनों की शादी में दरार की खबरें तबसे आना शुरू हुई थी जब समांथा ने अपने ट्विटर अकाउंट के नाम से पति नागा चैतन्या के सरनेम को हटाया था, शादी के बाद समांथा ने अपना नाम Samantha Akkineni कर लिया था, जिसमें से अक्किनेनी समांथा ने अलगाव की खबरों के बीच हटा लिया था। अलगाव की खबरों के बीच जब समांथा अपने ससुर यानी नागा चैतन्या के पिता नागार्जुन की बर्थडे पार्टी का हिस्सा नहीं बनी थीं, तब कपल के अलग होने की खबरों को और भी तूल मिलने लगा था, अब समांथा और नागा ने अब तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए अलग होने का ऐलान कर दिया है।