This famous Bollywood couple is going to share the screen together again

बॉलीवुड की ये मशहूर जोड़ी फिर से करने जा रही एक साथ स्क्रीन शेयर , अभीनेत्री ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

This famous Bollywood couple is going to share the screen together again, Abhinetri shared the post on Instagram

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:41 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:41 am IST

Bollywood couple is going to share the screen together :मुंबई : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस किआरा आडवाणी एक बार फिर साथ काम करने जा रहे है। आपको बता दे कि ,इस पहले बॉलीवुड की ये मशहूर जोड़ी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में साथ काम कर चुकी है। वही इस फिल्म में कार्तिक के एक्टिंग को खूब पसंद किया गया। इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर करीबन 200 करोड़ का बिज़नेस किया। जिसके बाद किआरा और कार्तिक की जोड़ी बॉलीवुड में हिट जोड़ी की लिस्ट में शामिल हो चुकी है।

यह भी पढ़े:सलमान खान की अपकमिंग फिल्म का नाम हुआ फाइनल , इस बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ करेंगे काम

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

Bollywood couple is going to share the screen together : मिली जानकारी के अनुसार कार्तिक और किआरा ‘सत्यप्रेम की कथा’ फिल्म में एक साथ फिर काम करते नज़र आएंगे। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी। जिसमे लेखा है “सेव द डेट फॉर म्यूजिकल लव सागा” . इसके साथ साथ एक तस्वीर में फिल्म की स्क्रिप्ट का पहला पेज दिख रहा है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा… ‘फिल्म की तैयारियां शुरू। फिल्म के पहले शेड्यूल को गुजरात स्थित अहमदाबाद के आसपास और बाहरी इलाकों में शूट किया जाएगा।

यह भी पढ़े: छत्तीसढ़ः सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता, 10 लाख के इनामी 3 नक्सली गिरफ्तार, इन घटनाओं में थे शामिल

फिल्म 29 जून 2023 में होगी रिलीज़

Bollywood couple is going to share the screen together : वह इस खबर की जानकारी देते हुए , फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि यह फिल्म अगले साल 29 जून 2023 को रिलीज होगी। वही नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने ट्विटर पर लिखा, ’29 जून को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में एक म्यूजिकल लव स्टोरी में प्रवेश कीजिए।’ आपको बता दे कि इस फिल्म को लेकर दोनों कलाकार काफी खुश है। यह फिल्म एक म्यूजिकल लव स्टोरी है जिसमें कार्तिक सत्यप्रेम का किरदार निभाएंगे और कियारा कथा कि किरदार में नजर आएंगी।

यह भी पढ़े: रुपया शुरुआती कारोबार में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले सर्वकालिक निचले स्तर 80.15 पर

इन फिल्मों में काम करते नज़र आएंगे दोनों कलाकार

Bollywood couple is going to share the screen together :इसके साथ साथ आपको बता दे कि कार्तिक ‘सत्यप्रेम की कथा’ के साथ फिल्म ‘शहजादा’ में नज़र आएगे। जो की अगले साल वैलेंटाइन्स वीक में रिलीज होगी।वहीं, कियारा आडवाणी कॉमेडी ड्रामा ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल साथ काम करते नज़र आएगे। इसके अलावा कियारा तेलुगू ऐक्शन फिल्म ‘RC 15’ में दिखाई देंगी।