इतनी बड़ी हो गई Hey Baby फिल्म में अक्षय की बेटी बनी ये बच्ची, फोटो देख नहीं कर पाएंगे यकीन

जुआना संघवी यह नाम है फिल्मे हे बेबी में अक्षय कुमार की बेटी बनी बच्ची का। बॉलीवुड (Bollywood) में कई ऐसे छोटे सितारे भी हैं जिन्होंने अपने काम और नाम के बदौलत इंडस्ट्री में अलग जगह बनाई है।

: , January 23, 2022 / 01:01 PM IST

Hey Baby Chlid Artist Juanna Sanghvi: जुआना संघवी यह नाम है फिल्मे हे बेबी में अक्षय कुमार की बेटी बनी बच्ची का। बॉलीवुड (Bollywood) में कई ऐसे छोटे सितारे भी हैं जिन्होंने अपने काम और नाम के बदौलत इंडस्ट्री में अलग जगह बनाई है। हे बेबी फिल्म (Hey Baby Movie) की इस नन्हीं बच्ची ने भी अपनी मुस्कान से सभी का दिल जीत लिया था। फिल्म में वो अक्षय कुमार (Akshay Kumar Daughter) की बेटी एंजल की भूमिका में नजर आई थीं। जुआना संघवी अब बड़ी हो गई हैं।

read more: तीसरी लहर में हुई मौतों में 60 फीसदी मरीजों ने नहीं ली वैक्सीन: सर्वे

सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देख फैंस के लिए विश्वास कर पाना मुश्किल हो रहा है कि ये वही क्यूट सी बच्ची है। एक यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा-ये वही बच्ची है कब हुई इतनी बड़ी। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- यकीन ही नहीं हो रहा है, बता दें फिल्म में विद्या बालन (Vidya Balan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बेटी की भूमिका निभाने वाली एंजल उर्फ जुआना संघवी (Juanna Sanghvi) महज 16 महीने की थीं अब वह 17 साल की हो गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ASA photographers (@asaphotographers)

read more: फिर एक शर्मनाक वारदात! 4 नाबालिगों ने किया युवती से गैंगरेप, ट्रेन से भागने की फिराक में 3 आरोपी गिरफ्तार
फिलहाल तो उनके नए प्रोजेक्ट (Juanna Sanghvi New Project) को लेकर हम कुछ कह नहीं सकते हैं, लेकिन एक बार फिर से फैंस उन्हें अक्षय (Akshay) के संग फिर से देखना चाहते हैं।