न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में हुई इस सुपरस्टार की मौत, कोरोना संक्रमण बना मौत की वजह | This superstar died in a hospital in New York, corona infection became the cause of death

न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में हुई इस सुपरस्टार की मौत, कोरोना संक्रमण बना मौत की वजह

न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में हुई इस सुपरस्टार की मौत, कोरोना संक्रमण बना मौत की वजह

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:46 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:46 pm IST

नई दिल्ली। पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस की चपेट में हैं, वहीं अब इस वायरस की वजह से एक हॉलीवुड सुपरस्टार की मौत हो गई है। खबर है कि हॉलीवुड सुपरस्टार मार्क ब्लम (Mark Blum) का कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण निधन हो गया है। एक अंग्रेजी न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार मार्क की पत्नी जैनेट जैरिश ने एक ई मेल के जरिए उनके निधन की खबर को सच बताया है।

ये भी पढ़ें:दूरदर्शन पर शाहरुख खान की वापसी, आज से दिखाया जाएगा शो ‘सर्कस’, जानें समय

इस खबर के अनुसार जैनेट ने मेल में बताया, “मेरे पति ने कोरोना वायरस के बाद हुए कॉम्पलिकेशन्स के चलते कल इस दुनिया को अलविदा कह दिया।” खबर में बताया गया है कि मार्क ने न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली। अभिनेता ने फिल्म YOU में अहम किरदार निभाया था।

ये भी पढ़ें: लॉक डाउन में फुल एंजॉय कर रहीं हैं तनीषा, स्विमिंग पूल पर किए फोटो …

SAG AFTRA के एगजिक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट रेबेका डैमन ने भी सोशल मीडिया पर मार्क के निधन पर दुख जताया है। डैमन ने ट्विटर पर लिखा है, “बहुत दुख के साथ मैं ये बताना चाहता हूं कि हमारे दोस्त और बोर्ड के पूर्व मेंबर मार्क ब्लम का कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद निधन हो गया है। मार्क एक डेडिकेटेड एक्टर थे और 2007 से लेकर 2013 तक हमारे साथ रहे हैं। उन्होंने बिना थके पूरे जोश के साथ काम किया और वह एक कमाल के एडवोकेट साबित हुए।”

ये भी पढ़ें: कोरोना संकट के समय तंगी की मार झेल रहे गरीब मजदूर, इन फिल्मी हस्तिय…