Tollywood Updates

Tollywood Updates: शाहरुख खान और सलमान से मिले राम पोथिनेनी, एक दूसरे की फिल्मों को लेकर कर दी ऐसी बात

Tollywood Updates: हाल ही में राम पोथिनेनी ने एक बातचीत के दौरान उस समय के बारे में बात की जब वह शाहरुख खान और सलमान खान से मिले थे।

Edited By :   Modified Date:  September 24, 2023 / 05:20 PM IST, Published Date : September 24, 2023/5:20 pm IST

Tollywood Updates: राम पोथिनेनी अपनी एक्शन फिल्म स्कंद की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें सह-कलाकार श्रीलीला हैं। अपनी एक्टींग करीयर इन वर्षों में, अभिनेता ने देश भर में एक जाना माना नाम हासिल कर लिया है। भले ही राम सिर्फ तेलुगु फिल्मों में दिखाई दिए हों, लेकिन अन्य भाषाओं में डब की गई उनकी फिल्मों ने पुरे भारत में उनके प्रशंसक बनाए हैं। राम पोथिनेनी की हिंदी डब फ़िल्में खास तौर पर सफल रही हैं।

Tollywood Updates: हाल ही में अभिनेता ने एक बातचीत के दौरान उस समय के बारे में बात की जब वह शाहरुख खान और सलमान खान से मिले थे। राम पोथिनेनी ने शाहरुख खान से परिचय कराने के लिए एटली और उनकी पत्नी प्रिया को धन्यवाद दिया। अभिनेता ने खुलासा किया कि वह जवान निर्देशक और उनकी पत्नी दोनों के करीबी हैं और उन्होंने उन्हें शाहरुख से मिलवाया था। राम ने आगे बताया कि शाहरुख खान बहुत प्यारे थे और उन्होंने राम से उनके द्वारा की गई फिल्मों के बारे में भी पूछा। एक्टर ने बताया कि शाहरुख ने उनकी फिल्म स्कंद का ट्रेलर भी शेयर करने को कहा।

Tollywood Updates: शाहरुख खान की बजाए सलमान खान के साथ राम के पहले से कोई संबंध नहीं होने के बावजूद, जब वे मिले तो सलमान ने उन्हें पहचान लिया। सलमान की हिंदी फिल्म रेडी, राम की 2008 की फिल्म की रीमेक थी। सलमान पहले हिंदी हीरो थे जिससे राम कभी मिले थे। साउथ आभिनेता राम बेहद खुश थे कि सलमान खान ने उनकी पहली फिल्म रेडी का रीमेक बनाया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें