टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत ने बताई ग्लैमर वर्ल्ड के सुसाइड करने की सच्चाई

टीवी एक्ट्रेस ने बताई ग्लैमर वर्ल्ड की होश उड़ा देने वाली सच्चाई, बोलीं- इस वजह से करते हैं सुसाइड

Ratan Rajput on Glamor World: लेटेस्ट वीडियो में रतन राजपूत ने फैंस से हाई क्लास और लो क्लास लोगों पर बात की। इसके साथ ही उन्होंने ग्लैमर वर्ल्ड की सच्चाई भी बताई है।

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2023 / 08:25 PM IST, Published Date : January 8, 2023/8:23 pm IST

Ratan Rajput on Glamor World: मुंबई। टेलीविजन एक्ट्रेस रतन राजपूत इन दिनों व्लॉग के जरिए फैंस से अपने जीवन से जुड़ी बातें शेयर करती रहती हैं। इसी बीच नए साल के मौके पर रतन राजपूत ने नया व्लॉग शेयर किया। लेटेस्ट वीडियो में रतन राजपूत ने फैंस से हाई क्लास और लो क्लास लोगों पर बात की। इसके साथ ही उन्होंने ग्लैमर वर्ल्ड की सच्चाई भी बताई है। एक्ट्रेस ने अपने नए वीडियो में हाई क्लास और लो क्लास लोगों का जिक्र किया है।

Tunisha Sharma Suicide Case News : शीजान खान की फैमिली के सपोर्ट में उतरीं ये बोल्ड एक्ट्रेस, बोली – ‘लव जिहाद…’

इस वजह से होती है सुसाइड

ग्लैमर वर्ल्ड पर बात करते हुए रतन ने कहा कि यहां लोगों को रेंट देने में दिक्कत है, घर की दिक्कत है, लेकिन हाईक्लास दिखाने के लिए लोन लेकर लोग अपना पूरा लाइफस्टाइल चेंज कर देते हैं, लेकिन कुछ ही सालों के लिए। सोचिए इनके सर पर हाई क्लास सोसायटी का कितना बोझ रहता है। हाई क्लास आप अपनी सोच से होते हैं ना कि महंगी गाड़ियों और ब्राडेंड कपड़ों से। कई बार सुसाइड भी इस चक्कर में होती है। पैसे नहीं है पार्टी करना है क्यों, क्योंकि मीडियो को दिखाना है कि मैं सच में हाई क्लास से हूं। घर पर भले ही किराये देने का पैसा नहीं है। बड़े-बड़े होटल बुक करते हैं। मैंने ऐसे लोगों को सीधा ऊपर से नीचे गिरकर गायब होते हुए देखा है।

China Great Migration: चीन में बढ़ते कोरोना के बीच बिना पाबंदी के 2 अरब लोगों ने निकाली यात्रा, फिर संक्रमण फैलने का खतरा.. पूरी दुनिया को होना पड़ेगा अलर्ट!

हालतों पर बात करना जरूरी

रतन कहती हैं कि इंडस्ट्री की जो हालत है उस पर बात करना जरूरी है। कितने ऐसे केसेस हैं, जिनको हम कह देते हैं कि यार सुसाइड नहीं करना चाहिए था। ये स्टेप क्यों ले लिया।  ऐसी ही छोटी-छोटी चीजें, लोगों को हिला कर रख देती हैं। रतन कहती हैं कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हाई क्लास माना जाता है। इसी हाई क्लास सोसायटी में गांव के छोटे-छोटे लोग आए और चमकते सितारे बन गए। आगे वो कहती हैं कि सुसाइड सबसे ज्यादा कहां हैं, हाई क्लास सोसायटी में। लो क्लास में मैंने खुलापन देखा है। लड़ लेंगे, पिट लेंगे, लेकिन अपने काम को लेकर फोकस रहेंगे।

February Love Rashifal 2023 : फरवरी महीने में इन 4 राशियों की लव लाइफ होगी आसान, जीवन में आएगी प्यार की बहार

हाई क्लास सोसायटी क्या होती है

रतन ये भी कहती हैं कि उन्हें समझ नहीं आता कि हाई क्लास सोसायटी क्या होती है। मैं पटना, बिहार से हूं, मुंबई की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से हूं। मैंने हर वो लाइफ देखी है, जिसकी लोगों को तमन्ना होती है। मैंने उससे दूर रहकर भी देखा और उसमें रही भी हूं, पर फिर मुझे हाई क्लास जैसी कोई चीज नहीं दिखी। वही चीजें यहां होती हैं, जो कि छोटे-छोटे घरों में होती है। रतन का कहना है कि वो रियल लोगों के साथ कनेक्ट करती हैं, फेक लोगों के साथ नहीं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें