Urfi Javed new look

Urfi Javed new look: अब तो हद ही हो गई..! मॉर्डन रावण बनकर निकली उर्फी जावेद, वीडियो देख यूजर्स ने लगा दी क्लास 

Urfi Javed new look: अब तो हद ही हो गई..! मॉर्डन रावण बनकर निकली उर्फी जावेद, वीडियो देख यूजर्स ने लगा दी क्लास 

Edited By :   Modified Date:  October 25, 2023 / 03:01 PM IST, Published Date : October 25, 2023/3:00 pm IST

Urfi Javed new look: अक्सर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने अजीबोगरीब अंदाज से लोगों को हैरान कर दिया है। बता दें कि उर्फी जावेद अपने अतरंगी अवतारों के लिए जानी जाती है। वो अक्सर ऐसे कपड़े पहनती है जिसे लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। एक बार फिर उर्फी ने कुछ ऐसा ही अवतार लिया है। उर्फी का लुक देखकर फैंस का गुस्सा फुटने लगा है।

Read more: IAS Abhishek Singh with Sunny Leone: सनी लियोनी के साथ इस चर्चित आईएएस का वीडियो हुआ वायरल, Video देखकर लोग करने लगे ऐसी डिमांड 

दरअसल, उर्फी ने नए लुक को रावण वाला टच दिया है। इतना ही नहीं उर्फी ने अपने टॉप पर ‘नंगा नाच’ लिखवा रखा है और व्हाइट कलर के सनग्लासेस पहन रखे हैं। उर्फी जावेद ने एक चश्मा नहीं पहना है, बल्कि रावण के सिरों की तरह कई चश्मों को कतार में जोड़ लिया है। उर्फी जावेद का यह अतरंगी आउटफिट हमेशा की तरह लोगों का ध्यान खींच रहा है।

Read more: Rakhi Sawant Ravan Look: लो भाई ये क्या.. सड़क पर रावण का रूप लेकर पहुंची ड्रामा क्वीन, वीडियो देख ठहाके लगा रहे फैंस 

कमेंट बॉक्स में फिर एक बार लोगों के रिएक्शन्स की झड़ी लग गई है। एक यूजर ने लिखा, “रावण अल्ट्रा प्रो मैक्स HD 1080p।” दूसरे यूजर ने कमेंट किया, “दुनिया का नया रावण।” एक शख्स ने लिखा, “ये नंगा नाच क्या लिखवा रखा है।” एक यूजर ने कमेंट किया, “मैम अब ये कुछ ज्यादा नहीं हो रहा है।” एक ट्रोल ने लिखा- मॉर्डन रावण।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers