Urvashi Rautela's princess look

Urvashi Rautela New look: कैमरे में पहली बार कैद हुआ एक्ट्रेस का ऐसा लुक, वायरल तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Urvashi Rautela's princess look: उर्वशी रौतेला ने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें वह चमचमाती पिंक ड्रेस पहन राजकुमारी की तरह नजर आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोस शेयर की जिनमें वह पिंक ड्रेस पहन बेहद खूबसूरत अंदाज में पोज़ देती दिखाई दे रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:53 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:53 pm IST

नई दिल्ली। Urvashi Rautela’s princess look: उर्वशी रौतेला अक्सर अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उर्वशी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोस और वीडियो शेयर करती हैं जो फैंस को काफी पसंद आती हैं। फैंस उनकी हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं और कमेंट में उनकी जमकर तारीफ भी करते हैं।

MMS लीक होने के साथ इन विवादों में घिर चुकी है ये हसीना, लग चुके हैं कई गंभीर आरोप

चमचमाती पिंक ड्रेस में राजकुमारी सी लगी उर्वशी

Urvashi Rautela’s princess look: एक बार फिर से उर्वशी रौतेला ने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें वह चमचमाती पिंक ड्रेस पहन राजकुमारी की तरह नजर आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोस शेयर की जिनमें वह पिंक ड्रेस पहन बेहद खूबसूरत अंदाज में पोज़ देती दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में उर्वशी रौतेला ने सर पर ताज भी पहना हुआ है, जो अनके लुक को बिल्कुल राजकुमारी की तरह कवर कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

ऑफ शोल्डर गाउन में हुस्न की मल्लिका ने बिखेरा जलवा, तस्वीरें देखकर आहें भरने लगे फैंस…

Urvashi Rautela’s princess look:  उर्वशी रौतेला की इन तस्वीरों पर अब तक 1 लाख 63 हजार लाइक्स आ चुका हैं और कमेंट सेक्शन में फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आपको बता दे कि उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम हैंडल पर 52.7 मिलीयन फॉलोअर्स हैं। इससे पता चलता है कि उर्वशी की फैन फॉलोइंग कितनी ज़्यादा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers