Indian Idol 14 Winner Vaibhav Gupta

Indian Idol 14 Winner: वैभव गुप्ता बने ‘इंडियन आइडल 14’ के विनर, ट्रॉफी के साथ मिली इतनी प्राइज मनी

Indian Idol 14 Winner Vaibhav Gupta : वैभव गुप्ता 'इंडियन आइडल 14' के विनर बने हैं। वैभव को प्राइज मनी के रूप में 25 लाख रुपए और एक कार भी

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2024 / 11:09 AM IST, Published Date : March 4, 2024/11:09 am IST

मुंबई : Indian Idol 14 Winner Vaibhav Gupta : ‘इंडियन आइडल’ का 14वां सीजन खत्म हो चुका है। वैभव गुप्ता ‘इंडियन आइडल 14’ के विनर बने हैं। कुमार शानू, विशाल ददलानी और श्रेया घोषाल ने वैभव को ग्रैंड फिनाले में ‘इंडियन आइडल 14’ की ट्रॉफी सौंपी। इसके साथ ही वैभव को प्राइज मनी के रूप में 25 लाख रुपए और एक कार भी मिली है। ‘इंडियन आइडल 14’ के फिनाले में सुभादीप दास चौधरी को दूसरे, पीयूष पंवार को तीसरे और अनन्या पाल काे चौथे स्थान रहे।

यह भी पढ़ें : Train Accident Investigation: ‘क्रिकेट में मशगूल थे लोको पायलट और फिर टकरा गई ट्रेनें’.. इस रेल हादसे की वजह जानकर रह जायेंगे हैरान, हुई थी इतनी मौतें..

रनरअप को मिली इतनी राशि

Indian Idol 14 Winner Vaibhav Gupta :  बता दें कि, जहां शो के विनर वैभव को 25 लाख रुपए की प्राइज मनी दी गई है, तो वहीं सुभादीप दास चौधरी और पीयूष पंवार को 5 लाख रुपए दिए गए। वहीं अनन्या पाल को प्राइज मनी के तौर पर तीन लाख रुपए मिले है। ग्रैंड फिनाले की रात कुमार शानू, विशाल ददलानी और श्रेया घोषाल के अलावा अनुभवी संगीतकार प्यारेलाल रामप्रसाद शर्मा, नेहा कक्कड़ और सोनू निगम भी ‘इंडियन आइडल 14’ के सेट पर मौजूद थे।

यह भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal : महाकाल की कृपा से चमकेगी इन 3 राशिवालों की किस्मत, बाबा भरेंगे खाली झोली 

मेरे लिए यह सफर आसान नहीं रहा : वैभव

Indian Idol 14 Winner Vaibhav Gupta :  शो जीतने के बाद वैभव गुप्ता ने अपने इंटरव्यू में कहा, ‘यह अब भी एक सपने की तरह लग रहा है। मेरे लिए यह सफर आसान नहीं रहा। इस सफर के दौरान कई सारी चुनौतियां का सामना किया। कई सारे अच्छे पल बिताए।’ फ़्यूचर प्लान्स पर बात करते हुए वैभव बोले, ‘अगर भगवान की इच्छा होगी तो मैं बॉलीवुड में जरूर प्रवेश करूंगा। दरअसल मैं सलमान खान, विकी कौशल और रणवीर सिंह के लिए प्लेबैक सिंगिंग करना चाहता हूं। मैं लाइव म्यूजिक को वापस लाना चाहता हूं। यह संगीत का बहुत अच्छा युग है और मैं इसमें एक नई लहर पेश करना चाहता हूं।’

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp