Virat Kohli became uncontrollable after seeing Anushka Sharma

अनुष्का शर्मा को देखकर बेकाबू हो गए विराट कोहली, सरेआम कर दी ऐसी हरकत, दंग रह गए फैंस

अनुष्का शर्मा को देखकर बेकाबू हो गए विराट कोहली, सरेआम कर दी ऐसी हरकत : Virat Kohli became uncontrollable after seeing Anushka Sharma, publicly did such an act,

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:15 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:15 am IST

मुंबई । बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा ने शनिवार को पति विराट कोहली के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की।इंस्टाग्राम पर लेते हुए, अनुष्का ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “दुनिया उज्जवल, रोमांचक, अधिक मज़ेदार लगती है और कुल मिलाकर इन जैसी खूबसूरत जगहों पर या यहां तक ​​​​कि जब इस व्यक्ति के साथ एक होटल बायो-बबल में शामिल हो जाती है, तो #MissingHubby बहुत अधिक पोस्ट होती है।

यह भी पढ़े :  प्रदेश में 14 आईएएस अफसरों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल, दस जिलों में नये जिलाधिकारी तैनात 

इस तस्वीर में दोनों कपल बेहद खूबसूरत लग रहे है। गर्म कपड़े पहने और कैमरा लेंस के लिए पोज़ देते देखा जा सकता है। हाल के दिनों में अनुष्का शर्मा वर्तमान में लंदन में अपनी अगली फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग कर रही हैं। इस बीच क्रिकेटर ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर पत्नी से मुलाकात की। शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी 20 आई मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के साथ मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम पहुंचे। जो 20 सितंबर को होगी।

यह भी पढ़े :  उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का एमपी दौरा आज, बलिदान दिवस कार्यक्रम में होंगे शामिल  

वहीं ‘चकदा एक्सप्रेस’ की बात करें तो इस फिल्म की शूटिंग काफी तेजी से हो रही है। ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ की बात करें तो यह भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित एक स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म है, जो विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। फिल्म की अंतिम रिलीज की तारीख का अभी इंतजार है।