Kapil Sharma Upcoming Movie with kareena kapoor

zwigato ने बदली कपिल शर्मा की किसमत, हाथ लगी ये बड़ी फिल्म, बेबो के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन

Kapil Sharma Upcoming Movie : कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक गुडन्यूज है। कपिल शर्मा की 'ज्विगाटो' की सक्सेस के बाद कॉमेडियन को

Edited By :   Modified Date:  April 13, 2023 / 08:38 AM IST, Published Date : April 13, 2023/8:38 am IST

मुंबई : Kapil Sharma Upcoming Movie : कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक गुडन्यूज है। कपिल शर्मा की ‘ज्विगाटो’ की सक्सेस के बाद कॉमेडियन को एक बड़ी फिल्म मिल गई है। कपिल शर्मा की नई फिल्म का नाम ‘द क्रू’ है जिसे एकता कपूर और रिया कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में कपिल शर्मा के अलावा करीना कपूर, तबू और कृति सेनन जैसी कई बड़ी एक्ट्रेसेस दिखाई देने वाली हैं। खबरों की मानें तो द क्रू का दिलजीत दोसांझ भी हिस्सा होंगे।

यह भी पढ़ें : Jallianwala Bagh Massacre: 1650 राउंड गोलियां, सैंकड़ों मौत, आपको भी हैरान कर देगी नरसंहार की ये दास्तान 

बेबो के साथ करेंगे स्क्रीन शेयर

Kapil Sharma Upcoming Movie : एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि ‘कपिल, फिल्म द क्रू में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हैं। कपिल शर्मा के फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर पूरी टीम काफी एक्साइटेड है। ‘ रिपोर्ट की मानें तो कपिल शर्मा जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर सकते हैं। फिल्म से करीना कपूर पहले ही जुड़ चुकी हैं, अब जल्द ही कृति सेनन और तबू भी फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें : Happy Birthday Dinesh Hingoo : कॉमेडी और हंसी के बादशाह दिनेश हिंगू, एक गलती ने बना दिया महान कॉमेडियन… 

एकता कपूर और रिया कपूर करेंगी फिल्म को प्रोड्यूस

Kapil Sharma Upcoming Movie :  रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘द क्रू’ फिल्म एकता कपूर और रिया कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन राजेश कृष्णा कर रहे हैं। कपिल शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो कॉमेडियन ने साल 2015 में ‘किस-किस को प्यार करुं’ से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। कपिल शर्मा ने फिर ‘फिरंगी’ में काम किया जो बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी। लेकिन कपिल की हाल में रिलीज हुई ‘ज्विगाटो’ क्रिटिक्स की खूब तारीफें पा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें