Delhi Capitals trade Shardul for Aman Khan with Kolkata Knight Riders

‘दिल्ली कैपिटल्स’ के लिए नहीं खेलेंगे शार्दुल ठाकुर, इस टीम का करेंगे प्रतिनिधित्व…

'दिल्ली कैपिटल्स' के लिए नहीं खेलेंगे शार्दुल ठाकुर, इस टीम का करेंगे प्रतिनिधित्व : Shardul Thakur will not play for 'Delhi Capitals', will represent this team...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : November 15, 2022/6:00 am IST

नई दिल्ली : भारत के तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर शारदुल ठाकुर इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सत्र में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का प्रतिनिधित्व करेंगे क्योंकि उनकी पूर्व फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें हरफनमौला अमन खान के लिए ट्रेड किया है। अमन खान घरेलू क्रिकेट में मुंबई का प्रतिनिधित्व करते है। 25 साल के इस खिलाड़ी ने आईपीएल के पिछले सत्र में कोलकाता की टीम के लिए पदार्पण किया था। शारदुल को दिल्ली की टीम 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्होंने 2022 सत्र में 14 मैचों में 15 विकेट लिए थे, जिसमें करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 36 रन देकर चार विकेट शामिल था। उन्होंने हालांकि इस दौरान 10 रन प्रति ओवर के औसत से रन लुटाये थे।

यह भी पढ़े :  ये तीन राशि वाले हो जाएंगे मालामाल, बस कर लें ये काम 

बल्ले से उन्होंने 10.81 की औसत और 137.93 की स्ट्राइक रेट से 120 रन बनाए थे। आईपीएल आयोजकों ने एक बयान में कहा, ‘‘ आगामी टाटा आईपीएल 2023 के लिए शारदुल ठाकुर को दिल्ली कैपिटल्स से कोलकाता नाइट राइडर्स में ट्रेड किया है। उभरते हुए ऑलराउंडर अमन खान को कोलकाता नाइट राइडर्स से दिल्ली कैपिटल्स में ट्रेड किया है।’’अमन खान को केकेआर ने 20 लाख रुपये में खरीदा था।

 

 
Flowers