Asian Games 2023 IND vs BAN Highlight

Asian Games 2023 IND vs BAN : Asian Games के फाइनल में पहुंची टीम इंडिया, सेमीफाइनल में बांग्लादेश को 9 विकेट से चटाई धूल

Asian Games 2023 IND vs BAN : भारत की टीम अब फाइनल में प्रवेश कर गई है और इसी के साथ एक और सिल्वर मेडल देश के लिए पक्का हो गया है।

Edited By :   Modified Date:  October 6, 2023 / 09:57 AM IST, Published Date : October 6, 2023/9:57 am IST

नई दिल्ली : Asian Games 2023 IND vs BAN : इंडिया वर्सेस बांग्लादेश एशियन गेम्स 2023 का पहला सेमीफाइनल हांग्जो के पिंगफेंग कैम्पस क्रिकेट फील्ड में खेला गया। इसे भारतीय टीम ने जीता। भारत की टीम अब फाइनल में प्रवेश कर गई है और इसी के साथ एक और सिल्वर मेडल देश के लिए पक्का हो गया है। भारत के लिए इस मैच में तिलक वर्मा ने शानदार अर्धशतक जड़ा। 40 रन कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने बनाए। साई किशोर ने तीन विकेट चटकाए।

यह भी पढ़ें : Shubman Gill Ruled Out: Team India का दिग्गज ओपनर हुआ बाहर! World Cup 2023 में पहले मैच से पहले आई चिंताजनक खबर

भारत ने टॉस जीतकर लिया था गेंदबाजी का फैसला

Asian Games 2023 IND vs BAN :  इस मैच में भारतीय कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया जो एकदम सही साबित हुआ। बांग्लादेश की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 96 रन ही बना सकी। इस तरह भारत को 97 रनों का लक्ष्य मिला, जिसे टीम इंडिया ने 9.2 ओवर में ही हासिल कर लिया। भारत का सामना अब गोल्ड मेडल मैच यानी फाइनल में पाकिस्तान या अफगानिस्तान की टीम से शनिवार 7 अक्टूबर को होगा।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp