BJP changed its strategy in Chhattisgarh after Karnataka results

#IBC24jansamvad : कर्नाटक के परिणाम के बाद छत्तीसगढ़ में भाजपा ने बदली अपनी रणनीति? जानें क्या कहा अरुण साव ने

कर्नाटक के परिणाम के बाद छत्तीसगढ़ में भाजपा ने बदली अपनी रणनीति? BJP changed its strategy in Chhattisgarh after Karnataka results

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2023 / 08:30 PM IST, Published Date : May 21, 2023/7:34 pm IST

बिलासपुरः छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कुछ ही महीने बाकी हैं। चुनाव को लेकर पार्टियों के जनप्रतिनिधि अपने अपने क्षेत्रों में स​क्रिय हो गए हैं। चुनावी साल में IBC24 एक बार फिर जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर खास कार्यक्रम IBC24 जनसंवाद का आयोजन करने जा रहा है।

छत्तीसगढ़ के न्यायधानी कहे जाने बिलासपुर शहर में आयोजित इस कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिध जनता से जुड़े मुद्दों पर सवालों का जवाब देगें और अपनी राय रखेंगे। IBC24 के इस कार्यक्रम की शुरूआत हो चुकी है। इस कार्यक्रम के 9वें सेशन में छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और बिलासपुर से सांसद अरुण साव ने शिरकत की।

Read More : #IBC24jansamvad : आखिर कर्नाटक ने भाजपा को क्यों मिली हार? छत्तीसगढ़ बीजेपी अध्यक्ष अरुण साव ने कह दी ये बात 

कर्नाटक के परिणाम को लेकर उन्होंने कहा कि कर्नाटक में भाजपा का वोट कम नहीं हुआ है। जेडीएस का वोट प्रतिशत कांग्रेस को शिफ्ट हुआ है। इसी वजह से कांग्रेस को बहूमत मिला है। कर्नाटक में रिवाज रहा है कि 38 सालों से वहां की जनता हर पांच साल में सरकार बदलती है। बहूमत के बाद भी कांग्रेस में कुर्सी की लड़ाई चल रही है। ये सब देश की जनता के सामने है।

कर्नाटक में भ्रष्टाचार को लेकर जनता ने भाजपा के विरूद्ध मतदान किया, क्या छत्तीसगढ़ में रणनीति बदली है? इस सवाल पर अरुण साव ने कहा कि इस देश की राजनीति में जो परिवर्तन आया है, ये सब नरेद्र मोदी के पीएम बनने के बाद हुई है। कभी हमने राजनीति को मुद्दा नहीं बनाया।