chhattisgarh bjp president arun sao statement on karnataka election

#IBC24jansamvad : आखिर कर्नाटक में भाजपा को क्यों मिली हार? छत्तीसगढ़ बीजेपी अध्यक्ष अरुण साव ने कह दी ये बात

#IBC24jansamvad : आखिर कर्नाटक ने भाजपा को क्यों मिली हार? chhattisgarh bjp president arun sao statement on karnataka election

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2023 / 08:30 PM IST, Published Date : May 21, 2023/7:32 pm IST

chhattisgarh bjp president arun sao statement  बिलासपुरः छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कुछ ही महीने बाकी हैं। चुनाव को लेकर पार्टियों के जनप्रतिनिधि अपने अपने क्षेत्रों में स​क्रिय हो गए हैं। चुनावी साल में IBC24 एक बार फिर जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर खास कार्यक्रम IBC24 जनसंवाद का आयोजन करने जा रहा है।

छत्तीसगढ़ के न्यायधानी कहे जाने बिलासपुर शहर में आयोजित इस कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिध जनता से जुड़े मुद्दों पर सवालों का जवाब देगें और अपनी राय रखेंगे। IBC24 के इस कार्यक्रम की शुरूआत हो चुकी है। इस कार्यक्रम के 9वें सेशन में छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और बिलासपुर से सांसद अरुण साव ने शिरकत की।

Read More : पूर्व CM उमा भारती की तबीयत बिगड़ी, इलाज के लिए निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती 

chhattisgarh bjp president arun sao statement  कर्नाटक के परिणाम को लेकर उन्होंने कहा कि कर्नाटक में भाजपा का वोट कम नहीं हुआ है। जेडीएस का वोट प्रतिशत कांग्रेस को शिफ्ट हुआ है। इसी वजह से कांग्रेस को बहूमत मिला है। कर्नाटक में रिवाज रहा है कि 38 सालों से वहां की जनता हर पांच साल में सरकार बदलती है। बहूमत के बाद भी कांग्रेस में कुर्सी की लड़ाई चल रही है। ये सब देश की जनता के सामने है।

Read More : IBC24 Jansamvad : अगला चुनाव किस पार्टी से लड़ेंगे धर्मजीत सिंह? धरमलाल कौशिक के सामने कही ये बात

कर्नाटक में भ्रष्टाचार को लेकर जनता ने भाजपा के विरूद्ध मतदान किया, क्या छत्तीसगढ़ में रणनीति बदली है? इस सवाल पर अरुण साव ने कहा कि इस देश की राजनीति में जो परिवर्तन आया है, ये सब नरेद्र मोदी के पीएम बनने के बाद हुई है। कभी हमने राजनीति को मुद्दा नहीं बनाया।

देखें लाइव

 
Flowers