#IBC24Jansamvad

#IBC24Jansamvad : मध्यप्रदेश में फिर से सरकार बना पाएगी BJP? सवाल पर डॉ. जितेंद्र जामदार ने क्या कहा…देखें

#IBC24Jansamvad : मध्यप्रदेश की संस्कारधानी कहे जाने वाले जबलपुर संभाग में IBC 24 जनसंवाद का आयोजन किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2023 / 05:22 PM IST, Published Date : May 28, 2023/5:17 pm IST

 #IBC24Jansamvad : जबलपुर। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कुछ ही महीने बाकी हैं। चुनाव को लेकर पार्टियों के जनप्रतिनिधि अपने अपने क्षेत्रों में स​क्रिय हो गए हैं। चुनावी साल में IBC24 एक बार फिर जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर खास कार्यक्रम IBC24 जनसंवाद का आयोजन करने जा रहा है।

read more : Earthquake : इस देश में आया खतरनाक भूकंप, 6.0 रही तीव्रता 

#IBC24Jansamvad : मां नर्मदा की गोद में बसे शहर और मध्यप्रदेश की संस्कारधानी कहे जाने वाले जबलपुर संभाग में IBC 24 जनसंवाद का आयोजन किया गया है जहां आयोजित इस कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिध जनता से जुड़े मुद्दों पर सवालों का जवाब देगें और अपनी राय रखेंगे। IBC24 के इस कार्यक्रम की शुरूआत हो चुकी है। इतना ही नहीं इस कार्यक्रम को आप सभी आईबीसी 24 के साथ हमारी सोशल मीडिया चैनल ‘खबर बेबाक’ (khabar bebak) पर भी देख सकते हैं। जहां एक ही नेता को मंच पर बैठाकर क्षेत्र और जनता के जुड़े मुद्दों पर खास बातचीत होगी।

 

#IBC24Jansamvad : IBC 24 ‘जनसंवाद’ कार्यक्रम का आयोजन कई सेशन में किया जा रहा है, हर सेशन में अलग अलग जनप्रतिनिधि शामिल होकर आईबीसी24 के सवालों से रूबरू हो रहे हैं और जनहित के मामलों से संबंधित विभिन्न सवालों का जवाब दे रहे हैं।

read more : Panna news: माफियाओं के हौसले बुलंद.. वन विभाग की टीम पर लाठी-डंडों से किया घातक हमला, बीट गार्ड की हालत गंभीर 

डॉ. जितेंद्र जामदार, उपाध्यक्ष, जन अभियान परिषद

 

#IBC24Jansamvad : ‘जनसंवाद’ के अगले पड़ाव में IBC24 और सोशल मीडिया चैनल खबर बेबाक के साथ जुड़े डॉ. जितेंद्र जामदार जो जन अभियान परिषद के उपाध्यक्ष और संघ के खास माने जाते है। नगर निकाय चुनाव में बीजेपी ने डॉ. जितेंद्र जामदार को महापौर प्रत्याशी बनाया था लेकिन कांग्रेस के जगतबहादुर सिंह अन्नू ने करारी शिकस्त दी।

 

#IBC24Jansamvad :डॉ. जितेंद्र जामदार से जब डिजीटल Production Executive श्यामबिहारी द्विवेदी ने सवाल पूछा कि महापौर में आपकी हार का सबसे बड़ा कारण क्या था तब उन्होंने बताया कि मुझे केवल प्रचार प्रसार के लिए 20 दिन का समय मिला था और उस समय में जबलपुर में भी नहीं था। रही बात जगत बहादुर अन्न की तो उसको काफी समय मिला और जनता के बीच गए जब कोई व्यक्ति जनता के बीच रहेगा और उसको देखेगा तो वोट भी उसी के पक्ष में पड़ेगी लेकिन अब देख लीजिए अब मैं हारकर भी जनता के बीच हूं और अन्नू जीतकर जनता से किनारा कर लिया।

 

#IBC24Jansamvad : वहीं जब डॉ. जितेंद्र जामदार से जबलपुर विकास की बात की तो उन्होंने बताया कि जबलपुर सांसद राकेश सिंह के नेतृत्व में आज जबलपुर का विकास लगातार हो रहा है। आए दिन सांसद जी शहर के विकास के लिए राशि भी जारी करवा रहे फिर वह जल समस्या के लिए हो, स्वास्थ्य के क्षेत्र, जैसे कई कार्यों केे लिए काम निरंतर ही जारी है।

read more : समय की मांग थी संसद की नयी इमारत, इसके कण-कण में ‘‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’’ के दर्शन : PM मोदी 

सवाल- कर्नाटक में बीजेपी की करारी हार…चूक कहां…मध्यप्रदेश में कितना असर?

#IBC24Jansamvad : इस सवाल का जवाब देते हुए डॉ जितेंद्र जामदार ने कहा कि हां मानते हैं कि हमारी पार्टी ने कर्नाटक में कहीं न कहीं चूक की है। लेकिन कांग्रेस ने सरकार बनाई वहीं उन्हीें के नेता आज सीएम की कुर्सी के लिए लड़ते नजर आते है। और रही बात मध्यप्रदेश की तो बता दें कि कर्नाटक की हार का असर मध्यप्रदेश में नहीं पड़ेगा। आने वाले विस चुनाव में बीजेपी शानदार प्रदर्शन की फिर सरकार बनाएगी।

 

सवाल- महाकौशल की 38 विस सीटों पर बीजेपी की सक्रियता?

#IBC24Jansamvad : इस सवाल पर डॉ जितेंद्र जामदार ने कहा कि संगठन की आदेशानुसार महाकौशल की सभी 38 सीटों पर बीजेपी ने अपनी सक्रियता तेज कर दी है। ग्रामीण स्तर पर भी हमारी तैयारियां बेहतर हैं। जगह जगह हमारी पार्टी के कार्यकर्ता लोगों से संपर्क कर रहे है। वहीं हमें विश्वास है कि हम प्रदेश में अपने बेहतर प्रदर्शन से पुनः सरकार बनाएंगे।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें