Panna news: माफियाओं के हौसले बुलंद.. वन विभाग की टीम पर लाठी-डंडों से किया घातक हमला, बीट गार्ड की हालत गंभीर

वन विभाग की टीम पर लाठी-डंडों से किया घातक हमला, बीट गार्ड की हालत गंभीर Mafias did a fatal attack on the beat guard

  •  
  • Updated On - May 28, 2023 / 02:24 PM IST

Mafias did a fatal attack on the beat guard: पन्ना। जिले में वन और खनिज संपदा की लूट एवं वन कर्मियों पर हमले का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। पन्ना जिले के जंगलों में अवैध उत्खनन और कटाई करने वाले माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हैं कि विरोध एवं कार्रवाई करने वाले वन कर्मियों पर जानलेवा हमला कर देते हैं।

Read More: BSP Summer Camp: खिलाड़ियों को जीवन बदलने का मौका दे रहा BSP का फ्री समर कैंप 

ताजा मामला पन्ना जिले के उत्तर वन मंडल विश्रामगंज रेंज अंतर्गत पाठा बीट का है, जहां जंगल में अवैध पत्थर उत्खनन और सागौन की कटाई के मामले में जब बीट गार्ड अर्पित चौरसिया सहित अन्य वन कर्मियों के द्वारा कुछ लोगों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें पकड़ा गया तो दर्जनभर की संख्या में ग्रामीणों के साथ पहुंचे। माफियाओं के द्वारा फॉरेस्ट टीम पर लाठी-डंडों एवं फरसा से जानलेवा हमला कर दिया गया।

Read More: लापरवाही की भेंट चढ़ा महामाया तालाब, खुलासा होने पर अधिकारी कर रहे ऐसी बात 

इस हमले में बीट गार्ड अर्पित चौरसिया गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जिला चिकित्सालय पन्ना में भर्ती किया गया है। घटना से इलाके में भय और दहशत एवं वन कर्मियों में आक्रोश व्याप्त है। गंभीर रूप से घायल बीट गार्ड को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पन्ना में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार जारी है। IBC24 से अमित खरे की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें