Lakhan Singh Yadav said I have never been overconfident

Lakhan Singh Yadav on Bjp: ‘मैं कभी ओवर कॉन्फीडेंस में नहीं रहा’, आखिर ऐसा क्यों कहा कांग्रेस विधायक लाखन सिंह यादव ने…जानें यहां

कांग्रेस विधायक ने कहा कि मैं कभी भी ओवर कॉन्फीडेंस में नहीं रहता हूं:Lakhan Singh Yadav said I have never been overconfident

Edited By :   Modified Date:  April 16, 2023 / 05:49 PM IST, Published Date : April 16, 2023/5:36 pm IST

Lakhan Singh Yadav on Bjp:  मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में आईबीसी 24 का खास कार्यक्रम #IBC24Jansamvad कार्यक्रम जारी है। इस कार्यक्रम में भाजपा-कांग्रेस सहित कई पार्टियों के अलग-अलग नेता शिरकत कर रहे हैं। #IBC24Jansamvad कार्यक्रम के जरिए हम मध्यप्रदेश के नेताओं से जनता से जुड़े सवाल पूछ रहे हैं। अब पांचवे सेशन की शुरूआत हो गई है।

read more : अंतिम संस्कार से लौट रहे थे लोग, एक ही झटके में चली गई 11 लोगों की जान

 

मैं कभी ओवर कॉन्फीडेंस में नहीं रहा: श्री लाखन सिंह यादव,कांग्रेस विधायक

#IBC24Jansamvad : कांग्रेस विधायक लाखन यादव ने बीजेपी पर कई आरोप लगाए है। औश्र कहा कि आज बीजेपी को देश प्रदेश को गुमराह कर रही है पूरी जनता जान चुकी है। और प्रदेश की जनता इसका परिणाम बीजेपी को 2023 में ही दे देगी। वहीं टिकट की बात पर जब विधायक लाखन सिंह यादव से सवाल पूछा गया तो उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि मुझे ऐसी कोई गलतफहमी नहीं है कि चुनाव में मैं ही जीतू। और ऐसा जरूरी नहीं है कि कंाग्रेस मुझे ही टिकट दे नहीं भी दे तो मेरा भरोसा कांग्रेस पर हमेशा बना रहेगा।

read more : #IBC24Jansamvad : विपक्ष ने पूछा “क्या 18 साल पहले राज्य में लाडली बहना नहीं थी?” योजना को बताया स्टंट

कांग्रेस विधायक ने कहा कि मैं कभी भी ओवर कॉन्फीडेंस में नहीं रहता हूं। मैने 7 चुनाव लड़े है जिसमें से 3 हारा हूं और चार जीता हूं। बड़े बड़े धुरंधर जिन्होंने कल्पना तक नहीं की थी वह चुनाव हार गए। इंदिरा गांधी का उदाहरण देते हुए कहा कि इंदिरा जी राजनारायण जी से चुनाव हार गई थीं। सिंधिया जी केपी से हार गए थे, इसलिए मैं गलतफहमी में नहीं रहता।

read more : अंतिम संस्कार से लौट रहे थे लोग, एक ही झटके में चली गई 11 लोगों की जान

 

#IBC24Jansamvad : लाखन यादव ने कहा कि मैं 5 साल चुनाप लड़ता हूं मैं 15 दिन का चुनाव नहीं लड़ता हूं। अभी चुनाव 2023 का शुरू होगा और मेरा चुनाव फिर शुरू हो जाएगा। इसके बावजूद में कभी ओवर कॉन्फीडेंस में नहीं रहा हूं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers