Raman Singh answer to CM Bhupesh Baghel allegations

#IBC24MindSummit : ‘छत्तीसगढ़ की प्रतिष्ठा को सामने लाया तो मेरे पीछे ABCD लगा दिया’ जानिए सीएम भूपेश बघेल के आरोपों का रमन सिंह के पास क्या था जवाब

#IBC24MindSummit : कार्यक्रम के पहले सेशन में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रिय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह शामिल हुए हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2023 / 11:16 AM IST, Published Date : September 30, 2023/10:25 am IST

रायपुर : #IBC24MindSummit : छत्तीसगढ़.मध्यप्रदेश के नंबर वन और सबसे लोकप्रिय न्यूज चैनल IBC24 ने अपनी सामाजिक जिम्मेदारी और सहभागिता निभाते हुए 15 साल पूरे कर लिए हैं। इस अवधि में IBC2424 चैनल ने कभी भी अपनी सामाजिक जिम्मेदारी को नहीं भूला और हमेशा जनता के हित में अपनी आवाज बुलंद करता रहा। IBC24 चैनल ने अपने तमाम प्रोत्साहन कार्यक्रमों के अलावा जनता के मुद्दों से जुड़े सवालों को जनप्रतिनिधियों तक पहुंचाता रहा है और जनता की आवाज बनकर हमेशा खड़ा रहा।

यह भी पढ़ें : #IBC24MindSummit : 15 साल सत्ता में रहने के बाद परिवर्तन क्यों हुआ? खुद पूर्व सीएम ​रमन सिंह ने IBC24 पर किया खुलासा 

#IBC24MindSummit : IBC24 न्यूज अपनी 15वीं वर्षगांठ के अवसर पर एक बार ​​फिर अपनी सामाजिक जिम्मेदारी निभाते हुए प्रदेश के तमाम बड़े जनप्रतिनिधियों से आपको रूबरू कराने जा रहा है। आज यानि 30 सितंबर 2023 दिन शनिवार को IBC24 द्वारा ‘mind summit’ के नाम से एक कार्यक्रम का आयोजन होटल बेबीलोन इंटरनेशनल में किया जा रहा है। यह कार्य्रकम शुरू हो चुका है।

#IBC24MindSummit : कार्यक्रम के पहले सेशन में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रिय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह शामिल हुए हैं। इस दौरान IBC24 के एडिटर इन चीफ रवि कांत मित्तल ने पूर्व सीएम से कई तीखे सवाल किए। कार्यक्रम के दौरान पूर्व सीएम रमन सिंह से सीएम भूपेश बघेल द्वारा लगाए जा रहे आरोपों के बारे में सवाल किया गया। इस दौरान पूर्व सीएम ने कहा कि ED सीधे नहीं आती। हर मामले की जांच पहले इनकम टैक्स डिपार्टमेंट करता है और उसके बाद ही ED कार्रवाई करती है। छत्तीसगढ़ सरकार अपनी ही जनता के पैसे का दूरयुपोग कर रही है। राज्य में 15 हजार करोड़ रुपए का घोटाला हुआ है।

यह भी पढ़ें : #IBC24MindSummit: विधानसभा चुनाव में आखिर भाजपा को क्यों वोट देगी जनता?.. सुने पूर्व सीएम का इस सवाल पर दिलचस्प जवाब

IBC24 Mind Summit का सीधा प्रसारण और वीडियोज आप IBC24 न्यूज चैनल और IBC24 न्यूज के तमाम मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे ibc24.in बेवसाइट, IBC24 यूट्यूब चैनल, खबर बेबाक यूट्यूब चैनल, ट्वीटर और फेसबुक आदि पर देख सकते हैं।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp