Microsoft co-founder Bill Gates' romance with Paula Heard

वैलेंटाइन वीक में माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स इस महिला को कर रहे डेट, तस्वीरें हुई वायरल

Microsoft co-founder Bill Gates' romance with Paula Heard: बिल गेट्स ओरेकल के दिवंगत सीईओ मार्क हर्ड की विधवा पाउला हर्ड को डेट कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2023 / 03:51 PM IST, Published Date : February 9, 2023/3:51 pm IST

Microsoft co-founder Bill Gates’ romance with Paula Heard : नई दिल्ली। वैलेंटाइन डे वीक चल रहा है। चारों ओर लोग अपनी मोहब्बत तलाशने में लगे हुए है। प्यार के लिए ​उम्र की कोई सीमा नहीं होती य​ह तो सब जानते है। किसी भी उम्र में लोगों को उनका प्यार मिल जाता है। माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स का आज पूरी दुनिया जानती है। यह कोई पहचान के मुहताज नहीं है। 67 वर्षीय गेट्स ओरेकल के दिवंगत सीईओ मार्क हर्ड की विधवा 60 वर्षीय पाउला हर्ड को डेट कर रहे हैं। करीब एक साल से दोनों रिलेशन में हैं। बता दें कि पाउला के पति मार्क हर्ड का निधन 2019 में 62 साल की आयु में कैंसर के चलते हो गया था।

read more : KVS Bharti 2023 : केंद्रीय विद्यालय में होगी बंपर भर्ती, परीक्षा को लेकर आया नया अपडेट, यहां देखें पूरी जानकारी

 

Microsoft co-founder Bill Gates’ romance with Paula Heard : मार्क हर्ड की मृत्यु 2019 में हुई थी। गौरतलब है कि पाउला हर्ड और बिल गेट्स पिछले महीने ऑस्ट्रेलियन ओपन में साथ दिखे थे। इससे पहले मार्च 2022 में भी दोनों की एक दूसरे के साथ की फोटो सामने आई थी। दोनों ने लंबे वक्त तक अपने रिश्ते को दुनिया की नजरों से छिपाकर रखा था। बिल गेट्स ने साल 2021 में अपनी 27 साल पुरानी शादी को खत्म करते हुए मेलिंडा गेट्स के तलाक ले लिया था। दोनों ने अपने तलाक का ऐलान अगस्त 2021 में किया था। दोनों के तीन बच्चे है। पाउला हर्ड अब तक बिल गेट्स के बच्चों से नहीं मिली है।

read more : Himmat Singh Sinha: मशहूर दर्शनशास्त्री हिम्मत सिंह सिन्हा का निधन, इमरजेंसी का डटकर किया था विरोध

 

बिल गेट्स और पाउला हर्ड दोनों टेनिस को काफी पसंद करते हैं. इन्हें मार्च 2022 में इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट के डब्ल्यूटीए सेमीफाइनल मैच में एक साथ बैठे हुए भी देखा गया था। इसकी तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी। कथित तौर पर यह कपल पिछले एक साल से डेटिंग कर रहा है, लेकिन अपने रिश्ते को काफी हद तक लोगों की नजरों से दूर रखने में कामयाब रहा है। हालांकि हर्ड पिछले महीने गेट्स के साथ सिडनी गई थी, जहां माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक ने प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज से मुलाकात की थी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 
Flowers