Ganesh Mahotsav On Mukesh Ambani house

Ganesh Chaturthi 2023: मुकेश अंबानी के घर हुआ गणेश उत्सव का आयोजन, बप्पा के दर्शन करने पहुंची तमाम हस्तियां, देखें वीडियो…

Ganesh Mahotsav On Mukesh Ambani house पूरे देश में आज गणेश चतुर्थी का उत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  September 20, 2023 / 09:37 AM IST, Published Date : September 20, 2023/9:37 am IST

Ganesh Mahotsav On Mukesh Ambani house : मुंबई। पूरे देश में आज गणेश चतुर्थी का उत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। माया नगरी मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा बड़े-बड़े बिजनेसमैन भी अपने घर में बप्पा का ग्रैंड वेलकम किए। गणेश चतुर्थी के मौके पर मुकेश अंबानी के आलीशान घर एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजाया गया और गाजे-बाजे के साथ गणपति का स्वागत किया गया। मुकेश अंबानी के घर बॉलीवुड के कई एक्टर और राजनीतिक हस्तियां भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने पहुंचे।

Read more: Naxalite encounter : पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 2 नक्सलियों के मारे जानें की खबर 

मुकेश अंबानी ने सफेद कलर का कुर्ता पहन रखा है, जिसके ऊपर उन्होंने हाफ जैकेट पहन रखी है। अंबानी का यह अंदाज बेहद पारंपारिक लग रहा है। राज ठाकरे बप्पा के दर्शन करने के बाद वापस अपने घर जाते हुए नजर आए। मुकेश अंबानी खुद गेट तक छोड़ने के लिए पहुंचे। गणेश चतुर्थी के उत्सव में सभी लोग ट्रेडिशनल लुक में नजर आए।

मुकेश अंबानी ने अपने घर में गणपति बप्पा के दर्शन करने के लिए बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानि हेमा मालिनी भी पहुंची। हेमा मालिनी के साथ उनकी बेटी अहाना देओल और उनके दामाद वैभव वोहरा भी नजर आए। बप्पा के दर्शन करने पहुंची हेमा मालिनी बहुत ही खूबसूरत लुक में नजर आई। उन्होंने रेड और येलो कलर की साड़ी पहनी थी।

Read more: Ganesh Chaturthi 2023: श्रीमंत दगडूशेठ हलवाई गणपति मंदिर में दिखा अद्भुत नजारा, 35,000 से अधिक महिलाओं ने किया गणपति अथर्वशीर्ष का पाठ 

मुकेश अंबानी के घर में गणपति के दर्शन करने के लिए नेता उद्धव ठाकरे भी शिरकत की। उद्धव ठाकरे अपने पूरे परिवार के साथा मुकेश अंबानी के घर पहुंचे। इस दौरान उनके बेटे अमित ठाकुर भी अपनी पत्नी के साथ नजर आए।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Ganesh Mahotsav On Mukesh Ambani house : मुकेश अंबानी के अलावा नीता अंबानी भी नजर आई जो मीडिया से मिलकर उन्हें गणेश चतुर्थी की बधाई देती दिखीं। नीता अंबानी ने हाथ जोड़कर मीडिया का वेलकम किया। नीता अंबानी येलो साड़ी में बहुत ही ज्यादा सुंदर लग रही थी।

 

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें