Mouni Roy gave hot poses in the middle of the sea

समंदर के बीच मौनी रॉय ने दिए हॉट पोज, फोटो देखकर यूजर बोले वाह Mouni! मौज कर दी…

Mouni Roy : छोटे पर्दे की पॉपुलर क्वीन मौनी रॉय अपने हर अंदाज से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। उनकी हर अदा पर उनके फैंस जान छिड़कते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 AM IST, Published Date : May 16, 2022/6:18 pm IST

छोटे पर्दे की पॉपुलर क्वीन मौनी रॉय अपने हर अंदाज से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। उनकी हर अदा पर उनके फैंस जान छिड़कते हैं। उनके हर फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं। अब व्हाइट ड्रेस में मौनी रॉय ने हॉट पोज दिए हैं।

 हॉट पोज को देखकर उनके फैंस ने कहा वाह ! आपने तो मौज ही कर दी।  व्हाइट थाई हाई स्लिट ड्रेस में मौनी रॉय का ग्लैमरस लुक और दिलकश अंदाज देखकर कोई भी उनका दीवाना हो सकता है।

समंदर के बीच खुले आसमान के नीचे मौनी शिप में काफी एन्जॉय कर रही हैं। इतने खूबसूरत नजारे के बीच व्हाइट ड्रेस में मौनी रॉय किसी परी से कम नहीं लग रही हैं।

समंदर के बीच शिप में मौनी रॉय ने इतने किलर पोज दिए हैं कि किसी की भी धड़कनें तेज हो सकती हैं। मौनी रॉय वाकई में अपने हर आउटफिट को काफी ग्रेस के साथ कैरी करती हैं।

व्हाइट सिजलिंग ड्रेस में मौनी की तस्वीरों को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस को कोई गॉर्जियस कह रहा है तो कोई ऑसम लिखकर उनकी तारीफ कर रहा है.

 
Flowers