Dust collector burst in Haryana

बड़ा हादसा! हरियाणा में बॉयलर फटने से 100 लोग झुलसे, मची अफरा-तफरी, घायलों को अस्पताल में किया जा रहा भर्ती

Dust collector burst in Haryana: हादसे के बाद कंपनी में हड़कंप मच गया और चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

Edited By :   Modified Date:  March 16, 2024 / 09:27 PM IST, Published Date : March 16, 2024/9:27 pm IST

Dust collector burst in Haryana : रेवाडी। हरियाणा से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां शनिवार शाम को बॉयलर फटने करीब 100 से अधिक लोग घायल हुए हैं। हादसे के बाद कंपनी में हड़कंप मच गया और चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सूचना के बाद मौके पर दर्जनों एंबुलेंस व फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची। काफी कर्मचारियों को भिवाड़ी व गुरुग्राम के प्राइवेट अस्पतालों में भर्ती करवाया गया। हादसे में दर्जनों कर्मचारियों के मरने की भी आशंका जताई जा रही है। सूचना के बाद मौके पर एसपी शशांक कुमार सावन टीम के साथ पहुंचे। कंपनी के अंदर किसी को भी नहीं जाने दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

read more : Rashi Parivartan : होली तक इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे सूर्यदेव, जातकों को मिलेगी गुड न्यूज, धन प्राप्ति का बन रहा योग 

सिविल सर्जन डॉ. सुरेंद्र यादव का कहना है, “रेवाड़ी के धारूहेड़ा में एक फैक्ट्री में बॉयलर फट गया है। हमने अस्पतालों को सतर्क कर दिया है। हमने फैक्ट्री में एम्बुलेंस भेज दी है। कई लोग झुलस गए हैं। लगभग 40 लोग घायल हैं और घायल हैं।” एक गंभीर मरीज को रोहतक रेफर किया गया है…”

बता दें कि धमाका इतना तेज था कि आसपास के लोग भी सकपका गए। धमाके के समय कंपनी में सैकड़ों कर्मचारी काम कर रहे थे। धमाके की चपेट में 100 से ज्यादा कर्मचारी आ गए, जिसके कारण कर्मचारियों के शरीर की त्वचा पूरी तरह जल गई। धमाके के बाद कंपनी में अफरा-तफरी मच गई। कंपनी की ओर से तुरंत फायर बिग्रेड व अस्पताल को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची एंबुलेंस से घायलों को ट्रामा सेंटर ले जाया गया। घायलों को गुरुग्राम, भिवाड़ी व अन्य प्राइवेट अस्पतालों में भी ले जाया गया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp