Bittu Bajrangi Viral Video : नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी का एक और कारनामा, युवको को डंडे से पीटा, वायरल हुआ वीडियो | Bittu Bajrangi Viral Video

Bittu Bajrangi Viral Video : नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी का एक और कारनामा, युवको को डंडे से पीटा, वायरल हुआ वीडियो

Bittu Bajrangi Viral Video : नूंह में हुई हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी की दबंगई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2024 / 10:37 AM IST, Published Date : April 3, 2024/10:37 am IST

हरियाणा : Bittu Bajrangi Viral Video : हरियाणा के नूंह में हुई हिंसा के आरोपी राजकुमार पांचाल उर्फ बिट्टू बजरंगी की दबंगई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, बिट्टू बजरंगी गली में एक युवक को लाठी से पीट रहा है। इस दौरान वहां एक पुलिसवाला भी दिखाई दे रहा है, लेकिन वह युवक को बचाने की बजाय खड़े-खड़े तशामा देखता रहता है। बताया जा रहा है कि बिट्टू बजरंगी ने युवक की पिटाई का ये वीडियो व्हाट्सऐप स्टेटस पर भी लगाया था। किसी ने इसे डाउनलोड कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

यह भी पढ़ें: Toll plaza firing: टोल प्लाजा में रात को तड़ातड़ फायरिंग, सुबह कुएं में मिली दो लाशें 

युवक पर था ये आरोप

Bittu Bajrangi Viral Video :  पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यह वीडियो एक अप्रैल का है। पीड़िता युवक फरीदाबाद के सरूरपुर का रहने वाला है। उस पर आरोप था कि उसने अपने पड़ोस की 2 नाबालिग लड़कियों को चॉकलेट देकर अपने घर बुलाया था। स्थानीय लोगों को शक था कि वह उनका यौन शोषण करना चाहता था। इसी के चलते उन्होंने उसे पकड़कर बिट्टू बजरंगी के हवाले कर दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp