नाम जलेबी बाबा, करतूत दादा रे दादा! सैकड़ों महिलाओं का किया रेप, मोबाइल में मिले गंदे वीडियो |

नाम जलेबी बाबा, करतूत दादा रे दादा! सैकड़ों महिलाओं का किया रेप, मोबाइल में मिले गंदे वीडियो

jalebi baba rape case: हैरानी की बात यह है कि पुलिस ने आरोपी के पास से सैकड़ों अश्लील वीडियो क्लिप भी बरामद की है। उस पर महिलाओं का रेप के साथ उनके न्यूड वीडियो बनाने का आरोप लगा है।

Edited By :   Modified Date:  January 11, 2023 / 11:19 AM IST, Published Date : January 11, 2023/11:12 am IST

jalebi baba rape case

फतेहाबाद। हरियाणा के फतेहादबाद में एक बाबा के कारनामों के बारे में जानकर सभी हैरान हैं। बाबा को फास्ट-ट्रैक स्पेशल कोर्ट ने 100 से ज्यादा महिलाओं के साथ रेप करने का दोषी पाया है। हैरानी की बात यह है कि पुलिस ने आरोपी के पास से सैकड़ों अश्लील वीडियो क्लिप भी बरामद की है। उस पर महिलाओं का रेप के साथ उनके न्यूड वीडियो बनाने का आरोप लगा है।

मोबाइल से 120 गंदी वीडियो क्लिप बरामद

बताया जा रहा है कि इस बाबा के मोबाइल से 100 से ज्यादा महिलाओं के गंदे वीडियो मिले हैं। इस कुलयगी बाबा का नाम अमरवीर उर्फ जलेबी बाबा उर्फ बिल्लू के नाम से भी जानते हैं। बाबा पर आरोप है कि वह जादू-टोना के नाम पर महिलाओं का शोषण करता था। इसके बाद उनके अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करने लगता था। टोहाना पुलिस को जांच के दौरान अमरपुरी के मोबाइल फोन से 120 वीडियो क्लिप मिलीं हैं, जो कई महिलाओं की हैं।

read more: Global Investors Summit : 7वीं ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट आज से इंदौर में, PM मोदी वर्चुअली करेंगे संबोधित, सुबह 10:30 बजे उद्घाटन

2019 में दर्ज हुआ था पहला मामला, jalebi baba rape case

बता दें कि टोहाना सिटी पुलिस ने जांच के दौरान बताया कि अमरपुरी बाबा के खिलाफ पहला मामला 19 जुलाई, 2019 को तब दर्ज किया था, जब एक महिला के साथ उसका वीडियो वायरल हो गया था। बाद में जब उसकी जांच पड़ताल की गई तो उसके पास ऐसे सैंकड़ों गंदे वीडियो मिले। फिलहाल इन वीडियो की जांच साइबर सेल से करवाया जा रहा है।

read more: गुना में ट्रक ने बस को मारी टक्कर। हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत

महिलाओं को इस तरह फंसाता था जाल में

जांच में मिला कि आरोपी अमरपुरी पहले टोहाना में एक जलेबी का ठेला लगाया करता था। यहीं उसकी मुलाकात एक तांत्रिक से हुई थी। जिसने उसे तांत्रिक साधनाओं में दक्ष बनाया। इसके बाद वह अचानक से गायब हो गया था, लेकिन साल 2018 में वह फिर आ गया और मंदिर के बगल में अपना घर बनाया। यहां पर वह लोगों को जादू-टोना का चमत्कार दिखाने लगा। तंत्र-मंत्र के जरिए उनकी बीमारी ठीक करने लगा। कई महिलाएं संतान प्राप्ति और भूत-प्रेत का असर खत्म करने के लिए उसके पास आने लगीं। बताया जाता है कि बाबा महिलाओं को नशीला पदार्थ देता था और इसके बाद उनका रेप कर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगता था।

read more:  Jabalpur Truck Accident News: ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर। बाइक सवार युवक की मौके पर मौत