BJP की इस रणनीति में बुरी तरह फंसी कुमारी सैलजा! 11 पूर्व कांग्रेसियों ने उगला राज

BJP की इस रणनीति में बुरी तरह फंसी कुमारी सैलजा! 11 पूर्व कांग्रेसियों ने उगला राज

Kumari Selja trapped in strategy of BJP: उन्होंने कहा कि कुमारी सैलजा के खिलाफ आवाज उठाने वाले नेता पार्टी से निलंबित कर दिए गए। भाजपा नेताओं ने कुमारी सैलजा पर छत्तीसगढ़ में टिकट वितरण को लेकर कुमारी सैलजा पर पैसे लेने के आप भी लगाए हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 18, 2024 / 11:51 PM IST, Published Date : May 18, 2024/6:14 pm IST

Kumari Selja trapped in strategy of BJP:  रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा ने पूर्व कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा को घेरने बड़ी रणनीति तैयार की है। जिसमें कुमारी सैलजा बुरी तरह से फंसती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि भाजपा ने रणनीति के तहत छत्तीसगढ़ के 11 पूर्व कांग्रेस नेताओं को हरियाणा भेजा है। आज हरियाणा की सिरसा लोकसभा सीट में छत्तीसगढ़ के 11 पूर्व कांग्रेस नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। यहां पर इन पूर्व कांग्रेस नेताओं ने कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा पर कई गंभीर आरोप लगाए।

read more:  TB Patients in Surguja CG: छत्तीसगढ़ के इस जिले में 700 टीबी के मरीज, दवाइयों की शॉर्टेज से बढ़ी परेशानी 

पूर्व कांग्रेस नेताओं ने छत्तीसगढ़ के कोयला और शराब घोटाले में कुमारी सैलजा के शामिल होने का दावा किया। भाजपा नेता चंद्रशेखर शुक्ला ने कहा कि हम सभी कुमारी सैलजा के सताए हुए लोग हैं। उन्होंने छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचारियों के साथ मिलकर काम किया। कांग्रेस के नेताओं को भ्रष्टाचार पर चुप रहने कहा।

कुमारी सैलजा पर पैसे लेने के आरोप भी लगाए

Kumari Selja trapped in strategy of BJP उन्होंने कहा कि कुमारी सैलजा के खिलाफ आवाज उठाने वाले नेता पार्टी से निलंबित कर दिए गए। भाजपा नेताओं ने कुमारी सैलजा पर छत्तीसगढ़ में टिकट वितरण को लेकर कुमारी सैलजा पर पैसे लेने के आरोप भी लगाए हैं।

read more: ये है बस्तर में माओवादियों की सबसे बड़ी ताकत! इस वजह से मिल रही सरकार और सुरक्षाबलों को नक्सलियों के खिलाफ सफलता 

बता दें कि कांग्रेस ने कुमारी सैलजा को सिरसा लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है। सिरसा से BJP ने अशोक तंवर को प्रत्याशी बनाया है। इसके अलावा यहां पर 11 पूर्व कांग्रेसी नेताओं को भाजपा ने जिम्मेदारी सौंपी है। इन जिम्मदारियों को निभाने के लिए शिशुपाल सोरी, प्रमोद शर्मा, चौलेश्वर चंद्राकर, चंद्रशेखर शुक्ला, अरुण सिंह, आलोक पाण्डेय, उषा पटेल, वाणी राव, अजय बंसल, अनिता रावटे, तुलसी साहू सिरसा में प्रचार करेंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो