INLD leader Nafe Singh Rathi murdered

Nafe Singh Rathi Murdered : लोकसभा चुनाव से पहले INLD नेता की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

INLD leader Nafe Singh Rathi murdered: आईएनएलडी की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष नफे सिंह राठी की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

Edited By :   Modified Date:  February 25, 2024 / 08:34 PM IST, Published Date : February 25, 2024/8:31 pm IST

INLD leader Nafe Singh Rathi murdered : चंडीगढ़। इंडियन नेशनल लोकदल (आईएनएलडी) की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष नफे सिंह राठी की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। झज्जर जिले के बहादुरगढ़ कस्बे में हमलावरों ने राठी की कार को निशाना बनाया। हमले के बाद गंभीर रूप से घायल राठी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

read more : Amit Shah Visit Bhopal : ‘राहुल गांधी ऐसा रॉकेट हैं जो कभी लॉन्च ही नहीं होता’..! अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, जमकर की PM मोदी की तारीफ 

INLD leader Nafe Singh Rathi murdered : यह कांड तब हुआ जब झज्जर जिले के बहादुरगढ़ स्थित बराही फाटक के पास उनका काफिला जा रहा था। तभी एक कार से आए कुछ हमलावरों ने 40-50 राउंड फायरिंग की और राठी के साथ उनके एक सुरक्षाकर्मी की मौत वहीं हो गई। इसके अलावा कई सुरक्षाकर्मी घायल हो गए।

 

इस घटना के बाद राज्य की पुलिस मुस्तैद है। कई टीमों को अपराध स्थल पर तेजी से भेजा गया है जो हमले के आसपास की परिस्थितियों का पता लगाने के लिए सबूत इकट्ठा कर रहे हैं। अधिकारी हमलावरों की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं।

हरियाणा में कानून-व्यवस्था खत्म हो गई है- AAP अध्यक्ष

आप के हरियाणा अध्यक्ष सुशील गुप्ता का कहना है, “हरियाणा में कानून-व्यवस्था खत्म हो गई है… हमें झज्जर से सूचना मिली है. हरियाणा इनेलो अध्यक्ष नफे सिंह और उनके साथियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस राज्य में कोई भी सुरक्षित नहीं है. व्यापारी सुरक्षित हैं” गोली मार दी जाती है और फिर उगाही की जाती है, राजनेताओं को सड़कों पर गोली मार दी जाती है… क्या राज्य कानून का शासन कायम रखेगा, या मुख्यमंत्री चुनावी रैलियों में व्यस्त रहेंगे?”

नफे सिंह राठी की हत्या पर गृह मंत्री

अंबाला: हरियाणा इनेलो प्रमुख नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का कहना है, “…मैंने अधिकारियों से इस मामले में तुरंत कार्रवाई करने को कहा है। एसटीएफ भी हरकत में आ गई है…घटना की जांच की जा रही है।” ।”

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers