Gurugram Violence News

Gurugram Violence News: नूंह हिंसा के बाद उपद्रवियों ने गुरुग्राम मचाया तांडव, कई दुकानों में की आगजनी

Gurugram Violence News: नूंह हिंसा के बाद उपद्रवियों ने गुरुग्राम मचाया तांडव, कई दुकानों में की आगजनी! Gurugram Violence News

Edited By :   Modified Date:  August 2, 2023 / 08:26 AM IST, Published Date : August 2, 2023/8:04 am IST

नई दिल्ली। Gurugram Violence News हरियाणा के ​नूंह जिले में भड़की हिंसा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन उपद्रवियों ने अलग अलग जगहों पर आतंक मचा रहे हैं। तनाव पूर्ण हालत को देखते हुए जिला प्रशासन ने यहां धारा 144 लागू कर दी है। इसी बीच हिंसा की आग अब गुरुग्राम तक पहुंच गई है।

Read More: वीर शहीदों के सम्म्मान के लिए शुरू किया जाएगा ‘मेरी माटी मेरा देश’ अभियान, ‘मन की बात’ की बात पीएम मोदी ने किया था जिक्र 

Gurugram Violence News यहां उपद्रवियों ने मंगलवार शाम को कई दुकानों और रेस्टोरेंट को आग के हवाले कर दिया है। इसके अलावा पलवल और रेवाड़ी में भी तोड़फोड़ की घटना और आगजनी हुई है। हालत बेकाबू होते देख सुरक्षा व्यवस्था और पुख्ता करने के निर्देश दिए गए हैं।

Read More: सुबह-सुबह भारत के इस जगह फिर कांपी धरती, जानें कितनी रही तीव्रता 

गुरुग्राम में आगजनी

हरियाणा में हिंसा की आग अभी भी बुझी नहीं है और नूंह में सोमवार को शुरू हुआ बवाल का असर मंगलवार को गुरुग्राम में देखने को मिला। गुरुग्राम के सेक्टर 70 में उपद्रवियों ने कबाड़ के गोदाम में आग लगा दी। आग की ऊंची उठती लपटों पर काबू पाने में फायर ब्रिगेड को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें