Woman Misbehaving With Gurugram Cops

‘तुम अपने बाप को बुलाओ मैं अपने बाप को बुलाती हूं’, हरियाणा पुलिस को महिला ने दी धमकी….वीडियो हुआ वायरल

Woman Misbehaving With Gurugram Cops viral video trending on social media said I am pm महिला भड़क उठी और बार-बार कहने लगी "तुम लोग मुझे उठाने आए हो"।

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2023 / 11:25 AM IST, Published Date : January 7, 2023/11:25 am IST

Woman Misbehaving With Gurugram Cops: सोशल मीडिया में कई तरह के वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो के माध्यम से कौन सी बात कब सामने आ जाए इसका कुछ नहीं कहा जा सकता है। हाल ही में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला हरियाणा पुलिस को धमकाते हुए नजर आ रही है।

दरशल  गुरुग्राम पुलिस के साथ एक महिला के दुर्व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुग्राम में एक नाई की दुकान पर कथित रूप से ज्यादा पैसे लिए जाने के बाद महिला ने हंगामा करना शुरू कर दिया, जिसके बाद पुलिस उसके पास पहुंची।

Read More: यात्रीगण ध्यान दें… 7 घंटे लेट है अमृतसर-बिलासपुर एक्सप्रेस, घर से निकलने से पहले जरूर देख लें लेट चलने वाली ये ट्रेनों की लिस्ट

Woman Misbehaving With Gurugram Cops पुलिस के आते ही हंगामा तेज हो गया। महिला पुलिस वालों से बत्तमीजी से बात करना शुरू कर दी। महिला ने पुलिस टीम में शामिल महिला से अपशब्द कहते भी नजर आ रही है।पुलिस को देख महिला भड़क उठी और बार-बार कहने लगी “तुम लोग मुझे उठाने आए हो”। महिला ने पुलिस कर्मियों को अपशब्द कहा।

वायरल वीडियो में और पुलिस पर लगातार रौब झाड़ते हुए नजर आ रही है। इस दौरान महिला ने पुलिस कर्मियों से कहा ‘तुम अपने बाप को बुलाओ मैं अपने बाप को बुलाती हूं।” इतना ही नहीं महिला खुद को प्रधानमंत्री बताने लगी. हालांकि बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

Read More: छग राज्य महिला आयोग की सदस्य का निधन, घर के बाहर टहलते हुआ ये हादसा