Husband did not tolerate wife's mobile use till late night

Dhar News: पत्नी का देर रात तक मोबाइल चलाना पति को नहीं हुआ गवारा, कर दिया ऐसा कांड, देख पुलिस भी हुई हैरान

Dhar News: पत्नी का देर रात तक मोबाइल चलाना पति को नहीं हुआ गवारा, कर दिया ऐसा कांड, देख पुलिस भी हुई हैरान

Edited By :   Modified Date:  August 25, 2023 / 10:27 AM IST, Published Date : August 25, 2023/10:21 am IST

अमित वर्मा, धार:

Husband hit wife with sickle धार जिले के औद्योगिक क्षेत्र के थाना सेक्टर-1 क्षेत्र के अन्तर्गत लोधी मोहल्ले में पति ने अपनी पत्नी को अधिक मोबाइल चलाने की बात को लेकर सिर और कान पर हसिया  से वार कर पत्नी राविता को घायल कर दिया है। पुलिस ने आरोपी पति महेश सेन के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। घटना की जानकारी देते हुए, उप निरिक्षक ज्योति पटेल ने बताया कि पीथमपुर थाना सेक्टर-1 के अंतर्गत लोधी मोहल्ले में बीती रात पति महेश सेन को पत्नी राविता का देर रात तक मोबाइल चलाना ना गवारा गुजर रहा था। इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया।

Read More: Girls Fight Video: नशे धुत युवतियों के बीच क्लब में हुई जमकर मारपीट, देर रात तक गानों के बजाय गूंजती रही गालियां

Husband hit wife with sickle विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी के सिर और कान पर हसिया से हमला कर दिया। इस घटना में पत्नी घायल हो गई वहीं महिला के कान का कुछ हिस्सा भी कट कर अलग हो गया है। घायल महिला को गम्भीर हालत में प्राथमिक इलाज के बाद धार के भोज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पत्नी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी पति महेश के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पूरे मामले में विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers