Merry Christmas Release Date

Merry Christmas Release Date: कैटरीना की फिल्म क्रिसमस इस दिन नहीं होगी रिलीज, फिल्म मकर्स ने किया बड़ा खुलासा

Merry Christmas Release Date: कैटरीना की फिल्म क्रिसमस इस दिन नहीं होगी रिलीज, फिल्म मकर्स ने किया बड़ा खुलासा

Edited By :   Modified Date:  October 3, 2023 / 02:30 PM IST, Published Date : October 3, 2023/2:26 pm IST

Merry Christmas Release Date: फैंसो के दिलों पर राज करने वाली कैटरीना कैफ एक बार फिर से धमाल मचाने को तैयार है। कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म क्रिसमस को लेकर चर्चा में बनी हई है। जोकि सिनेमाघरों में इस साल के आखिरी महीने में रिलीज की जाएगी। यह फिल्म 8 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखरनें को तैयार है। जिसकी जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर दी है। आपको बता दें, कि पहले यह फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिल्म योध्दा के इसी दिन रिलीज कारण मेकर्स ने इसे एक सप्ताह पहले रिलीज करने का फैसला किया था। क्योकि दो फिल्मों का एक ही डेट पर एक-दूसरे से टकराना दोनों फिल्मों की कमाई पर असर डालेगा।इस फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर विजय सेतुपति नजर आएंगे।

 

Merry Christmas: क्लैश से घबराए मेरी क्रिसमस मेकर्स ने रिलीज डेट की पोसपोन! दिसंबर में रिलीज होनी थी फिल्म - Merry Christmas Afraid of clash Merry Christmas makers will release ...

Merry Christmas Release Date: यही नहीं कैटरीना इस साल के खत्म होने के पहलें क्रिसमस के साथ-साथ सलमान की धांसू फिल्म टाइगर3 में बतौर एक्ट्रेस सभी लोगों को एंटरटेन करेंगी। खबरों की माने तो कैट इमरान हाशमी के साथ भी काम करती नजर आएंगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-