Person killed on suspicion of buffalo theft

Sheopur News: भैंस चोरी के शक में व्यक्ति की हत्या, परिजनों ने चक्काजाम करते हुए की टीआई को हटाने की मांग, जानिए क्या है पूरा मामला

Edited By :   Modified Date:  September 1, 2023 / 10:46 AM IST, Published Date : September 1, 2023/10:46 am IST

स्वदेश भारद्वाज,  श्योपुर:

Murder suspicion of buffalo theft भैंस चोरी के शक में चिरोंजी नाम के व्यक्ति की हत्या के आरोप के शक में परिजनों ने 8 लोगों पर आरोप लगाते हुए शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। श्योपुर शिवपुरी हाईवे पर शव को रखकर चक्काजाम करते रहे ग्रामीण व परिजनए परिजनों का आरोप है कि भूरा गुर्जर और शिव नारायण गुर्जर के साथ करीब 8 लोगों के द्वारा कराहल पनवाड़ा तिराहे पर घर आकर चिरोंजी कुशवाह के ऊपर भैंस चोरी का आरोप लगाते हुए जान से मारने की धमकी दी और जब चिंरौजी कुशवाह को सुबह 4 बजे सोच के लिए घर से बाहर निकले तो 1 घंटे बाद घर वापिस नहीं आये।

Read More: Raipur News: रक्षाबंधन पर्व मनाकर लौट रही युवतियों के साथ हुआ गैंगरेप, 8 से 9 आरोपियों ने रास्ता रोककर दिया वारदात को अंजाम

परिजन जब चिरोंजी को ढूढने पहुंचे तो चिरोंजी का शव पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका मिला। परिजनों द्वारा शव को लेकर थाना प्रभारी से आरोपियों के नाम सहित शिकायत की गई,लेकिन थाना प्रभारी ने आरोपियों पर कोई कार्रवाई न करते हुए शव को पोस्टमार्टम कराने की बात कही जिससे परिजन भड़क गए और शव को बीच सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

Read More: MP Assembly Election 2023: परिवारवाद के लिए रिजर्व है इंदौर की ये सीटें! चुनाव तो नेताजी के बेटे ही लड़ेंगे

Murder suspicion of buffalo theft पुलिस ने मामले को गंभीरता से देखते हुए एसडीओपी मौके पर पहुंचे  और परिजनों द्वारा बताए गए लोगो पर प्रकरण दर्ज किया। परिजनों ने आरोपियों के साथ साठगांठ करने वाले कराहल थाना प्रभारी को हटाने की मांग की। परिजन टीआई को हटाने और दूसरे टीआई को पदस्थ करने की मांग कर रहे है साथ ही सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers