Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: एक दिन बाद शुरू होने वाला हैं देश का नंबर वन रियलिटी टीवी शो, इस बार घर में भी दिखेगा बड़ा बदलाव….

Bigg Boss 17: एक दिन बाद शुरू होने वाला हैं देश का नंबर वन रियलिटी टीवी शो, इस बार घर में भी देखेगा बड़ा बदलाव....

Edited By :   Modified Date:  October 14, 2023 / 05:15 PM IST, Published Date : October 14, 2023/4:51 pm IST

Bigg Boss 17/मुंबई: 15 अक्टूबर यानी कल के दिन भारत का नंबर वन रियलिटी शो शुरू होने जा रहा है, इस साल बिग बॉस टीवी के साथ-साथ जियो सिनेमा ऐप पर भी प्रसारित किया जायेगा। बिग बॉस फैंस हर साल घर की थीम और आने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर महीनों पहले से ही एक्साइटेड नजर आते हैं, इसी के चलते आज सुबह ही जियो सिनेमा ऐप पर बिग बॉस द्वारा घर के एक टूर की वीडियो रिलीज की गई ।

Bigg Boss 17: इस बार बिग बॉस हाउस 3 हिसों में बटा हुआ नजर आयेगा जिसमें दिल, दिमाग और दम का थीम होगा, घर बेहद खूबसूरत और आकर्षक नजर आ रहा है जिसे देखकर फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। बिग बॉस घर के अंदर की इस वीडियो के बाद यह साफ जाहिर होता है की इस बार घर में कुछ हट के देखने को मिलेगा, साथ ही बिग बॉस में इस बार कपल्स वर्सेज सिंगल्स की थीम देखने को मिलेगी।

Bigg Boss 17: कलर्स के इंस्टाग्राम पेज पर बिग बॉस 17 हाउस की झलक दिखाते हुए कैप्शन में लिखा गया, बिग बॉस के घर में आपका स्वागत है! चलिए प्रवेश करते हैं इस सीजन के आलीशान और शानदार घर में, जहां दिल, दिमाग और दम का लगेगा बुफे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Bigg Boss 17: घर की वीडियो में मेकर्स ने थैरेपी रुम और आर्काइव रुम की झलक वीडियो में दिखाई है। जबकि खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि शो में कई बार कहा गया है कि बाहर जाकर फुटेज देख लेना। कहा गया है, जिसके चलते आर्काइव रुम बनाया गया है, जिसमें कुछ कंटेस्टेंट के पास पॉवर होगी कि वह रुम में जाकर फुटेज देख सकेंगे। हालांकि यह ऑफिशियल नहीं है।

शो 15 अक्टूबर रात 9 बजे से शुरु होगा, जिसमें छह कंटेस्टेंट को मेकर्स ने प्रोमो शेयर करते हुए कंफर्म कर दिया है। इनमें अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मनारा चोपड़ा,  जिग्ना वोरा, ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार हैं।

यह भी पढ़े- Festival Special Train: सरकार ने नवरात्रि से पहले दी यात्रियों को सौगात, कटरा के लिए चलाई स्पेशल ट्रेन…वैष्णो देवी की यात्रा होगी आसान

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें