Holi 2024 Mosque covered: होली से पहले तिरपाल से ढकी गई यहां की मस्जिदें, सामने आया वीडियो... | Masjid covered on Holi

Holi 2024 Mosque covered: होली से पहले तिरपाल से ढकी गई यहां की मस्जिदें, सामने आया वीडियो…

Masjid covered on Holi: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में होली से पहले 4 मस्जिदों को तिरपाल से ढका गया है। सामने आया वीडियो...

Edited By :   Modified Date:  March 24, 2024 / 11:37 AM IST, Published Date : March 24, 2024/11:08 am IST

Masjid covered on Holi: अलीगढ़। देशभर में होली का त्योहार बड़े ही उत्साह से मनाया जा रहा है। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में होली से पहले 4 मस्जिदों को तिरपाल से ढका गया है। सीओ सिटी अभय कुमार पांडेय ने बताया कि कल पारंपरिक रूप से यहां होली मनाई जाएगी। इसके दृष्टिगत मस्जिदों को सुरक्षित करने के लिए मस्जिद इंतजामिया कमेटी द्वारा इसे ढकवा दिया जाता है जिससे मस्जिदों पर रंग न पड़े। सुरक्षा की दृष्टि से 4 मस्जिदों को ढकवाया गया है। पुलिस बल तैनात है और ड्रोन से निगरानी रखी जा रही है।

Read more: Anganwadi Locked: आंगनबाड़ी में ताला लगाकर चली गई सहायिका, रोने बिलखने लगे बच्चे, गेट के बाहर परिजन करते रहे इंतजार… 

Masjid covered on Holi: बता दें कि हर साल होली के त्योहार पर मस्जिद को तिरपाल लगाकर ढक दिया जाता है ताकि मस्जिद की दीवारों पर होली का रंग न लग सके। उन्होंने कहा कि ऐसा पिछले पांच-छह सालों से किया जा रहा है। होली की तैयारियों जोरों शोरों से की जा रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ प्रशासन भी इस मौके पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पूरी तरह मुस्तैद हो गया है, प्रदेश भर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं तो वहीं अराजक तत्वों पर भी पुलिस पैनी नजर बनाए हुए है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp