#IBC24JansamwadGuna

#IBC24JansamwadGuna: गुना में अब तक कौन कौन से वादे हुए पूरे और कौन से है बाकी, दावों और वादों का हिसाब के बीच हुई नेताओं में नोंक-झोंक

#IBC24JansamwadGuna: गुना में अब तक कौन कौन से वादे हुए पूरे और कौन से है बाकी, दावों और वादों का हिसाब के बीच हुई नेताओं के बीच नोंक-झोंक

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2023 / 06:09 PM IST, Published Date : September 13, 2023/6:09 pm IST

गुना : #IBC24JansamwadGuna मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के चलते सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है। जहां एक ओर सत्ता में बने रहने के लिए भाजपा पार्टी पूरी ताकत झोंक रही है तो दूसरी ओर सूखा काट रही कांग्रेस भी सत्ता में वापसी के लिए छटपटा रही है। चुनावी सरगर्मी के बीच दावों और वादों का दौर भी जोरों पर है। चुनाव को लेकर सभी जनप्रतिनिधि अपने अपने क्षेत्रों में चुनावी दौरा कर रहे हैं। इस क्रम में छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश का नंबर वन न्यूज चैनल IBC24 के खास चुनावी कार्यक्रम जनसंवाद का आयोजन किया जा रहा है। लगातार जनसंवाद के माध्यम से IBC24 नेता और जनता के बीच रूबरू हो रहे हैं।

Read More: दुल्हन बनीं GHKKPM की सई, आयशा सिंह की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल 

#IBC24JansamwadGuna: इसी बीच एक बार फिर मध्य प्रदेश के गुना IBC24 का जनसंवाद का कार्यक्रम हो रहा है। इस कार्यक्रम में राजनीतिक दलों के नेताओं से IBC24 जनता से जुड़े मुद्दों पर सीधा सवाल कर रहा है और अपनी सामाजिक प्रतिबद्वता को निभाते हुए जनप्रतिनिधियों की बातों को आप तक पहुंचा रहा है। आज जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन गुना में किया गया है। इस कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के दिग्गज नेता समेत राजनीति से जुड़े कई वरिष्ठ जनों ने शिरकत की। आपको बता दें कि इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण IBC24 चैनल पर देखा जा सकता है।

Read More: Tija Pora Tihar: मुख्यमंत्री निवास में कल मनाया जाएगा ​तीजा पोरा का तिहार, तैयारियां शुरु

#IBC24JansamwadGuna: इस कार्यक्रम के पहले सेशन में लाडली बहना योजना, दूसरे सेशन में युवा नीति और तीसरे सेशन में किसमे कितना है दम मुद्दों पर चर्चा की गई। वहीं पांचवे सेशन में दावों और वादों का हिसाब पर चर्चा की गई है। इस दौरान पूर्व विधायक राजेंद्र सलुजा, हरि विजय व​र्गीय, महामंत्री कांग्रेस, आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष रमेश चंद्र शर्मा से कई तीखे सवाल किए गए। जिसका जवाब उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया।