Rishabh Pant will be the captain of Delhi Capitals

Rishabh Pant In IPL 2024 : मैदान में फिर दिखेगा पंत का जलवा, दिल्ली कैपिटल्स के मालिक ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

Rishabh Pant In IPL 2024 : विकेटकीपर बल्लेबाज पंत अब वापसी करते हुए मैदान में एक बार फिर धाक जमाने को तैयार हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2024 / 08:38 AM IST, Published Date : March 20, 2024/8:38 am IST

नई दिल्ली : Rishabh Pant In IPL 2024 : ऋषभ पंत को लेकर पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग प्रकार की ख़बरें सामने आ रही थी। इसी बीच BCCI ने ऋषभ पंत को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। BCCI ने पुष्टि की है कि, पंत पूरी तरह से फिट है। विकेटकीपर बल्लेबाज पंत अब वापसी करते हुए मैदान में एक बार फिर धाक जमाने को तैयार हैं। दिसंबर 2022 में कार दुर्घटना में चोटिल होने के 14 महीने बाद ऋषभ पंत क्रिकेट के मैदान में वापसी करेंगे। उनके लिए अच्छी खबर यह है कि दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें दोबारा कप्तानी सौंपने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़ें : Petrol-Diesel Prices Today 20 March 2024: छत्तीसगढ़ के इन जिलों में पेट्रोल की कीमतों में बदलाव.. जानें क्या हैं आज प्रति लीटर डीजल की कीमत..

दिल्ली की कमान संभालेंगे पंत

Rishabh Pant In IPL 2024 :  आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, JSW ग्रुप दिल्ली कैपिटल्स का मालिक है। फ्रेंचाइजी के सह-मालिक और दिल्ली कैपिटल्स के चेयरमैन पार्थ जिंदल ने ऋषभ पंत की वापस और उन्हें दोबारा कप्तान बनाए जाने पर कहा, “हम ऋषभ को दोबारा कप्तान के रूप में देखने पर खुश हैं। दृढ़ता और निड़रता उनके क्रिकेट खेलने के तरीके को परिभाषित करती है और यही दृढ़ता उनकी चोट से रिकवरी में भी देखी गई है। मैं उत्साहित हूं कि वो कैसे नए सीजन में हमारी टीम में नई ताकत भरते हैं और नए जुनून और उत्साह के साथ आगे बढ़ाते हैं।”

टीम के सह-मालिक किरन कुमार गांधी ने कहा, “ऋषभ ने अपने जीवन के सबसे कठिन पड़ाव में बहुत कड़ी मेहनत की है। मुझे कोई संदेह नहीं है कि ऋषभ के इस कठिन सफर से उनके साथी खिलाड़ी भी नए सीजन में प्रेरणा लेंगे। कप्तान ऋषभ और पूरी टीम को हमार शुभकामनाएं।”

यह भी पढ़ें : NPS Latest News: एक अप्रैल से बदलने जा रहा हैं NPS का यह जरूरी नियम.. पेंशनधारियों को मिलेगा यह बड़ा फायदा, आप भी पढ़ लें

पंजाब के खिलाफ पहला मैच खेलेगी दिल्ली

Rishabh Pant In IPL 2024 :  बता दें कि, दिल्ली कैपिटल्स का IPL 2024 में पहला मैच 23 मार्च को पंजाब किंग्स के खिलाफ होगा। दोनों टीमों का यह मैच चंडीगढ़ में खेला जाएगा। ऋषभ पंत कार दुर्घटना में लगी चोट के कारण IPL 2023 से पूरी तरह बाहर रहे थे, लेकिन उन्होंने बहुत कड़ी मेहनत करते हुए केवल 14 महीनों में चोट से पूरी तरह रिकवर कर लिया है। पंत एक बार फिर अपने आक्रामक बल्लेबाजी स्टाइल से धाक जमाने को तैयार होंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp