Cheater partner will never answer these 3 questions of yours

धोखेबाज पार्टनर कभी नहीं देगा आपके इन 3 सवालों का जवाब, यकीन न हो तो पूछकर देख लें

Cheater partner will never answer these 3 questions of yours धोखेबाज पार्टनर कभी नहीं देगा आपके इन 3 सवालों का जवाब, पूछकर देख लें

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:22 AM IST, Published Date : October 19, 2022/8:20 pm IST

Cheater partner will never answer: नई दिल्ली। रिश्ता चाहे कोई भी हो, उसकी नीव प्यार, विश्वास और एक दूसरे के लिए सम्मान पर टिकी हुई होती है। आपका रिलेशनशिप कितना स्ट्रॉन्ग है यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप दोनों के बीच खुलकर कितनी बातचीत होती है। अक्सर लोगों के बीच रिश्ते टूटने का सबसे बड़ा कारण ही एक दूसरे को समय न देना और कन्वर्सेशन की कमी होती है।

वहीं जब दो लोग एक रिश्ते में प्यार के साथ भरोसा भी रखते हैं तो उनकी इमोशनल बॉन्डिंग और मजबूत बनती है। लेकिन इन सबके बीच कुछ ऐसे पार्टनर भी होते हैं जो अपने रिश्ते में दूसरे व्यक्ति को धोखा दे रहे होते हैं। आइए जानते हैं ऐसे ही धोखेबाज पार्टनर से जुड़े उन 3 सवालों के बारे में, जिनका जवाब वो कभी नहीं देता।

Read more: भोजपुरी एक्ट्रेस की किलर स्माइल पर फिदा हुए फैंस, ट्रेडिशनल अवतार ने मचाई सनसनी 

इन सवालों का जवाब कभी नहीं देते धोखेबाज पार्टनर-
क्‍या मैं आपका फोन यूज कर सकती हूं-
धोखेबाज पार्टनर आपको कभी भी अपना फोन यूज करने के लिए नहीं देगा। ऐसा करने से बचने के लिए वो आपके सामने कई बहाने बनाने लगेगा। ताकि आप उसका फोन यूज न कर पाएं। हो सकता है उसे अपने किसी राज के खुलने का डर सता रहा हो। हालांकि हर केस में ऐसा हो जरूरी नहीं। बेहतर होगा पार्टनर पर जबरदस्ती की जासूसी न करें सीधे से बता दें कि आपके मन में क्या चल रहा है।

बहुत ज्यादा बिजनेस ट्रिप्स-
अधिकतर ऑफिसों में लोगों को बिजनेस ट्रिप के लिए बाहर जाना पड़ता है। ऐसा अगर महीने में 1 या 2 बार होता है तो यह नॉर्मल है लेकिन अगर आपका पार्टनर आए दिन आपको बिजनेस ट्रिप का बहाना देकर कई दिनों के लिए घर से बाहर रहता है तो आपको थोड़ा अलर्ट हो जाना चाहिए। ऐसे में आपका उनसे पूछना कि आजकल बहुत ज्यादा बिजनेस ट्रिप्स क्यों लग रहे हैं।

क्या तुम मुझे चीट कर रहे हो?
Cheater partner will never answer: आपका पार्टनर अगर धोखेबाज है तो आपके इस सवाल का जवाब वो आपको कभी नहीं देगा। अगर आपके इस सवाल का वो तसल्ली से आपको जवाब दे देता है तो समझ जाएं कि वो धोखेबाज नहीं है लेकिन अगर वह बहाने बनाने लगे तो वो आपको हो सकता है चीट कर रहा हो।

Read more: दिवाली पर आपको भी लगना है स्टाइलिश, तो अभिनेत्री मोनालिसा को करें फॉलो 

इन चीजों को देखकर भी समझ जाए कि पार्टनर दे रहा है आपको धोखा
– खर्चों के बारे में ना बताना
– सोशल मीडिया पर सीक्रेट अकाउंट
– क्रेडिट कार्ड्स के बिल छुपाना
– अपने लुक पर पहले की तुलना में बहुत ज्यादा ध्यान देना
-फोन में लॉक या पासवर्ड लगाना
– झूठ बोलना
– आपके सरप्राइज देने से बहुत गुस्सा होना।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें