Husband does strange acts at night, sex life ruined, woman told whole story

रात को पति करता है अजीब हरकत, बर्बाद हो गई सेक्स लाइफ, महिला ने बताई पूरी कहानी

रात को पति करता है अजीब हरकत, बर्बाद हो गई सेक्स लाइफ : Husband does strange acts at night, sex life ruined, woman told whole story

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 06:47 AM IST, Published Date : April 18, 2022/7:41 pm IST

नई दिल्लीः sex life ruined रिलेशनशिप अगर नया हो, तो इसमें कई बातों का ख्याल रखना पड़ता है। आप किसी को फर्स्ट टाइम डेट करने जा रहे हैं, तो आपको अपने व्यवहार के प्रति थोड़ा सतर्क होने की जरूरत होती है और पुरानी आदतों को त्यागने की जरूरत होती है। यदि ऐसा नहीं होता तो कई बार रिश्तों में दरार आ जाती है और कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यह मामला एक महिला का है , जहां वह अपने पति की एक आदत से काफी ज्यादा परेशान हो चुकी है और अब इससे उनके रिलेशनशिप पर भी असर पड़ रहा है।<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

Read more : न TV देखते हैं और न अखबार पढ़ते हैं, राजनीति में प्रोफेशनल हैं PK, 2024 में कर सकते हैं खेला 

sex life ruined महिला ने बताया, मेरा पति बाकी लोगों से काफी अलग है, और इसी वजह से मैंने उससे शादी की। लेकिन हाल ही में उसे काफी अजीब आदत लगी है। वह दो चरणों (Phase) में सोता है। वह रात में जल्दी बेड पर चला जाता है और करीब 4 घंटे सोने के बाद फिर से उठ जाता है, लगभग 30 मिनट से 2 घंटे के बीच उठा रहता है, जिसके बाद वह फिर से 3 से 4 घंटे के लिए सोता है और फिर सुबह उठता है।

Read more : बेटियों को एक लाख 60 हजार रुपए दे रही मोदी सरकार? जानिए इसकी हकीकत 

रात के बीच में जब वह उठता है तो कई तरह के काम करता है जैसे किताब पढ़ना, रनिंग करना, या चाय पीना। महिला ने बताया कि शुरुआत में मुझे लगता था कि वह ये सब इसलिए करता है क्योंकि वह कुछ अलग करना चाहता है जिस वजह से उसे नींद नहीं आती और वह कुछ नया करने के लिए बहुत ज्यादा सोचता है, लेकिन ऐसा करते हुए उसे पूरा एक साल बीत चुका है।

Read more : AAP का बड़ा ऐलान : छत्तीसगढ़ के सभी 90 सीटों पर लड़ेगी चुनाव, पार्टी का ये हैं प्लान 

महिला ने बताया कि पति की इस अजीब आदत के कारण उनकी सेक्स लाइफ पर काफी बुरा असर पड़ रहा है क्योंकि उनकी सोने की टाइमिंग काफी ज्यादा अलग हो गई है। साथ ही इस आदत के कारण वह आपस में समय भी नहीं बिता पाते क्योंकि पति काफी जल्दी सो जाता है। महिला ने कहा, रात के बीच में जब वह उठता है तो अंदर-बाहर जाने और कुछ ना कुछ करने की आवाज से उसकी भी नींद में खलल पड़ता है। रात के बीच में रनिंग करके लौटने के बाद वह रोमांस करने के लिए मुझे नींद से उठाता है लेकिन रात के बीच में उठना मुझे काफी बेकार लगता है।

Read more : इन राज्यों में है सबसे ज्यादा एड्स के मरीज, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान, जानिए अपने राज्य का हाल 

महिला ने बताया कि मेरी नौकरी 9 से 5 की है। जबकि उसका पति एक आर्टिस्ट है और अपने मन मुताबिक काम करता है। पति की इस अजीब आदत को देखते हुए महिला ने बताया कि इससे उनका रिलेशनशिप और सेक्स लाइफ काफी ज्यादा खराब होने लगी है। महिला ने यह भी बताया कि उसका पति अपने काम को लेकर काफी ज्यादा खुश और एनर्जेटिक है।

 
Flowers