संबंध बनाने के दौरान शख्स के साथ हुआ ऐसा खौफनाक हादसा, डॉक्टरों को करनी पड़ी सर्जरी | Such a horrific accident happened to a person while having a relationship

संबंध बनाने के दौरान शख्स के साथ हुआ ऐसा खौफनाक हादसा, डॉक्टरों को करनी पड़ी सर्जरी

ईरान (Iran) की राजधानी तेहरान (Tehran) से एक ऐसा मामला सामने आया है,जिसमें एक शख्स के प्राइवेट पार्ट में पार्टनर के

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 06:15 AM IST, Published Date : July 31, 2021/7:17 pm IST

तेहरान।  Private Part Surgery: ईरान (Iran) की राजधानी तेहरान (Tehran) से एक ऐसा मामला सामने आया है,जिसमें एक शख्स के प्राइवेट पार्ट में पार्टनर के साथ संबंध बनाने के दौरान गंभीर रूप से चोट लग गई, जिसके बाद फिर आनन-फानन में उसे हॉस्पिटल ले जाया गया।

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, जब शख्स को हॉस्पिटल लाया गया, उस वक्त उसके प्राइवेट पार्ट से काफी खून बह चुका था, इसके बाद डॉक्टरों ने शख्स का MRI स्कैन करवाया, जिसमें पता चला कि शख्स का प्राइवेट पार्ट टूटा नहीं है बल्कि उसका एक लिगामेंट (Ligament) टूट गया है।

ये भी पढ़ें : घर में घुसकर कपड़े बदल रही युवती का बनाया था अश्लील वीडियो, फर्जी पुलिस सहित 9 आरोपी गिरफ्तार

Private Part Surgery:  डॉक्टरों ने कहा लिगामेंट कुछ दिनों में दवाई की मदद से अपने आप जुड़ जाएगा, डॉक्टरों ने पीड़ित को सलाह दी कि वह अगले 6 हफ्ते तक पार्टनर के साथ संबंध नहीं बनाए।लेकिन 1 साल बाद भी शख्स का लिगामेंट नहीं जुड़ा, शख्स ने बताया कि उसको प्राइवेट पार्ट में बहुत दर्द होता है। वह दोबारा डॉक्टरों के पास पहुंचा तो फिर से MRI स्कैन किया गया। इसमें लिगामेंट के नहीं जुड़ने की बात सामने आई।

ये भी पढ़ें : हरियाणा के पानीपत में ट्रक-बस की टक्कर में तीन लोगों की मौत

इसके बाद डॉक्टरों ने पीड़ित की सर्जरी (Private Part Surgery) की और प्राइवेट पार्ट में टूटा हुआ उसका लिगामेंट जोड़ दिया, हालांकि डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें नहीं पता है कि सर्जरी कितनी कामयाब होगी, वे अभी नहीं बता सकते कि शख्स आगे कभी अपने पार्टनर से संबंध बना पाएगा या नहीं।

 
Flowers