आनंद महिंद्रा ने शेयर किया ट्रक ड्राइवर राजेश रवानी का Video, बोले- 'उम्र कितनी भी और पेशा मामूली क्यों न हो.. खुद को नया रूप देने में कभी देर नहीं होती' |

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया ट्रक ड्राइवर राजेश रवानी का Video, बोले- ‘उम्र कितनी भी और पेशा मामूली क्यों न हो.. खुद को नया रूप देने में कभी देर नहीं होती’

truck driver Rajesh Ravani video: आनंद महिंद्रा अपने सोशल मीडियो प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट शेयर कर ऐसे तमाम लोगों को प्रमोट करते रहते हैं जो कि किसी बेहतर काम के लिए अपनी पहचान बना रहे होते हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 8, 2024 / 01:07 PM IST, Published Date : April 8, 2024/1:06 pm IST

Anand Mahindra shared the video of truck driver Rajesh Ravani नईदिल्ली। देश के नामी बिजनेस मैन आनंद महिंद्रा को भला कौन नहीं जानता। आनंद महिंद्रा का जितना बड़ा नाम है उतना ही बड़ा उनका दिल भी है। आनंद महिंद्रा अपने सोशल मीडियो प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट शेयर कर ऐसे तमाम लोगों को प्रमोट करते रहते हैं जो कि किसी बेहतर काम के लिए अपनी पहचान बना रहे होते हैं। आनंद महिंद्रा ने फिर एक बार अपने एक्स पोस्ट पर एक वीडियो शेयर किया है जो कि एक ट्रक ड्राइवर का है।

read more: Morena News: ट्रैक्टर पर स्टंट करते रेत माफिया। Video Viral कर प्रशासन को दिखाया ठेंगा

truck driver Rajesh Ravani video उन्होंने पोस्ट में बताया कि ”राजेश रवानी, जो 25 वर्षों से अधिक समय से ट्रक ड्राइवर हैं, उन्होंने अपने पेशे में भोजन और यात्रा व्लॉगिंग को जोड़ा और अब YouTube पर 1.5M फॉलोअर्स के साथ एक सेलिब्रिटी हैं। उन्होंने अपनी कमाई से एक नया घर खरीदा है।”

आनंद महिंद्रा ने आगे लिखा कि ”राजेश रवानी ने प्रदर्शित किया है कि चाहे आपकी उम्र कितनी भी हो या आपका पेशा कितना भी मामूली क्यों न हो, नई तकनीक को अपनाने और खुद को नया रूप देने में कभी देर नहीं होती है।”

बता दें कि राजेश रवानी एक ट्रक ड्राइवर हैं और देश के कई रूट पर उनका जाना होता है, वे अपनी गाड़ी में लोगों को देशी तरीके से खाना बनाना सिखाते है, उनके इस काम में उनका बेटा भी सहयोगी है। उनके सोशल मीडिया हैंडल पर लाखों फॉलोअर्स हैं।

red more: CG Police ने शराबियों के खिलाफ चलाया अभियान, खुलेआम जाम छलकाने वाले दर्जनों पर की कार्रवाई

बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश की निकिता ने अपनी सूझबूझ से 15 महीने की भतीजी की जान बंदरों के झूंड से बचाई थी। इस वजह से बस्ती की रहने वाली निकिता की हर तरफ खूब चर्चा हो रही थी। बिजनेस टायकून आनंद महिंद्रा निकिता की होशियारी से इस कदर प्रभावित हो गए हैं कि उन्होंने उसे जॉब ऑफर भी दे डाला।