Sex Tips in Rain

Sex Tips in Rain : क्या सच में बारिश के मौसम में बढ़ जाती है सेक्स की तलब? ये हैं सुरक्षित संभोग के तरीके

Sex Tips in Rain: Does the urge for sex really increase during the rainy season? These are the ways of safe sex

Edited By :   Modified Date:  June 12, 2024 / 08:07 PM IST, Published Date : June 12, 2024/8:07 pm IST

Sex Tips in Rain : बारिश का दौर शुरू होने वाला है। कई राज्यों में तो मानसून ने एंट्री भी मार ली है। कई लोग बारिश में कुछ ज्यादा ही रोमांटिक हो जाते हैं। मानसून सीजन इतना रोमांटिक होता है कि खुद को पार्टनर के करीब आने से रोक पाना काफी मुश्किल होता है। ऐसे मौसम में कई लोगों की फैंटेसी होती है कि वे बारिश में भीगते हुए सेक्स करें। तो चलिए जानते हैं कि बारिश में कपल रोमांटिक होकर कैसे सेक्स (Sex Tips) का मजा ले सकते हैं।

read more : Sarkari Naukri 2024: BSF में 12वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, 90 हजार से अधिक मिलेगी सैलरी, जानें और भी डिटेल्स… 

बारिश में ऐसे करें रोमांस- Sex Tips in Rain

1. बरसात के मौसम में सेक्स (Sex Life) लाइफ इंजॉय करना आपके प्लेजर को नेक्स्ट लेवल पर ले जा सकता है। बस जरूरत है आपको यह जानने की कि आप इन पलों को कैसे बेहतर तरीके से इंजॉय कर सकते हैं…

2. बारिश में सेक्स करने के लिए जरूरी है किसी ऐसी जगह का चुनाव जहां आपको प्रिवेसी मिल सके। इसके लिए आप पूरी सेफ्टी के साथ जगह का चुनाव करें। लॉन्ग ड्राइव पर जाएं और किसी शांत और सुरक्षित जगह पर आप इसे इंजॉय कर सकते हैं। कुछ होटल भी आपकी प्रिवेसी का ध्यान रखते हुए इस तरह का स्पेस प्रोवाइड कराते हैं।

3. बारिश की बूंदें यूं भी हमारे मूड को खुशनुमा बना देती हैं। फिर बात जब रोमांस की हो तो कहने ही क्या। खैर, रिमझिम बारिश की बूंदों के बीच सेक्स करने से आपके रोमांस का लेवल तो बढ़ेगा ही ये बूंदें आपको एनर्जेटिक भी बनाएं रखेंगी।

Sex Tips in Rain

4. बारिश के बीच सेक्स (Sex) करना आपको और आपके पार्टनर को अधिक प्लेजर देनेवाला हो सकता है। लगातार गिरती बारिश की बूंदों के कारण जल्दी इजैक्युलेशन नहीं होता है और आप लंबे समय तक इंजॉय कर सकते हैं।

5. बारिश में सेक्स करते समय इस बात का ध्यान रखें कि आपकी सेक्स पोजिशन (Sex Positions) ऐसी होनी चाहिए, जो आपको और आपके पार्टनर को हर्ट न करे। गीलेपन की वजह से स्लिप होने का डर बना रहता है। इसलिए सावधानी बरतें।

6. बारिश में सेक्स के बाद शॉवर जरूर लें। खासतौर पर गर्ल्स के लिए जरूरी है कि वो वजाइना की क्लिंनिंग ठीक से करें। क्योंकि बारिश के मौसम में और खुले में सेक्स करने से बैक्टीरिया पनपने का डर बना रहता है।

7. शॉवर लेने के बाद आप कोई हॉट ड्रिंक जरूर लें। चाय, कॉफी, हॉट सूप भी आपकी चॉइस हो सकती है। बारिश में काफी देर रहने के कारण आपको सर्दी, जुकाम न हो। इसके लिए जरूरी है कि आप नहाने के बाद कुछ गर्म जरूर लें।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp